27 JULTUESDAY2021 3:13:15 PM
Nari

पोर्नोग्राफी मामला: राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दी थी लाखों रुपए की रिश्वत!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Jul, 2021 05:18 PM
पोर्नोग्राफी मामला: राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दी थी लाखों रुपए की रिश्वत!

एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय सलाखों के पीछे हैं। वहीं इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम तेजी से जांच कर रही है। वहीं इस मामले में फरार चल रहे आरोपी ने राज कुंद्रा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी का कहना है कि राज ने गिरफ्तारी से बचने के लिए क्राइम ब्रांच को लाखों रुपए की रिश्वत दी थी। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, मार्च महीने में सामने आए इस मामले में अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर का नाम सामने आया था। उसी दौरान अरविंद ने एसीबी को मेल कर कहा था कि राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच के अफसरों को गिरफ्तारी से बचने के लिए 25 लाख रुपए की रिश्वत दी थी। उन्होंने मुंबई पुलिस चीफ ऑफिस तक अपनी शिकायत भेजी थी। वहीं इस मामले में फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि राज कुंद्रा एडल्ट मूवी बनाने के केस में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि उनके हाथ आरोपी उमेश कामत की ओर से बनाए गए करीब 70 वीडियो लगे हैं। जानकारी दी गई है कि यह सभी वीडियो कामत ने अलग-अलग प्रोडक्‍शन हाउस की मदद से बनाए थे।

PunjabKesari

वहीं राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट में कहा कि कंटेंट वल्गर था लेकिन उसे पोर्न की कैटेगरी में नहीं डाल सकते। राज कुंद्रा के वकील ने अश्लील सामग्री के संबंध में अन्य धाराओं के साथ इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री भेजने पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए के आवेदन पर भी आपत्ति जताई, क्योंकि ये कानून 'वास्तविक संभोग' को अश्लील मानते हैं और बाकी सब कुछ वल्गर कंटेंट के रूप में कहा जाता है।

Related News