25 APRTHURSDAY2024 3:34:21 PM
Nari

छोटी-मोटी गेम नहीं है राज कुंद्रा का पोर्न ब‍िजनेस, इसे बॉलीवुड ज‍ितना बड़ा बनाना चाहते थे: पुल‍िस स

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 Jul, 2021 05:13 PM
छोटी-मोटी गेम नहीं है राज कुंद्रा का पोर्न ब‍िजनेस, इसे बॉलीवुड ज‍ितना बड़ा बनाना चाहते थे: पुल‍िस स

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी  के पति और जाने माने ब‍िजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में ग‍िरफ्तार किए गए है। इस मामले में  मुंबई क्राइम ब्रांच ने  राज समेत 11 लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया है। 

PunjabKesari

राज कुंद्रा पोर्न ब‍िजनेस को बॉलीवुड जैसा बड़ा बनाना चाहते थे
वहीं, एक अंग्नेजी अखबार ने मुंबई पुल‍िस के सूत्रों के हवाले से ये दावा क‍िया है कि मुंबई पुल‍िस के हाथ कुछ अहम इलेक्‍ट्रोन‍िक सबूत लगे हैं। इन सबूतों के आधार पर ऐसा माना जा रहा है कि राज कुंद्रा पोर्न ब‍िजनेस को बॉलीवुड जैसा बड़ा बनाना चाहते थे। इतना ही नहीं राज 'लाइव सेक्‍शुअल एक्‍ट' को इस ब‍िजनेस का फ्यूचर मानते थे।

PunjabKesari

राज की 'हॉटशॉट' समेत कई एप्स गूगल प्‍लेस्‍टोर से हटाए
मुंबई के जॉइंट पुल‍िस कम‍िश्‍नर म‍िल‍िंद भ्राम्‍बे ने बताया क‍ि राज की 'हॉटशॉट' समेत इस तरह की सभी साइटों को एप्‍पल और गूगल प्‍लेस्‍टोर से हटा द‍िया गया है।

PunjabKesari

 Vian कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को म‍िली फॉरेन करेंसी 
वहीं इस मामले में हो रही जांच में राज कुंद्रा का कहना है कि उन्‍होंने अपनी इस कंपनी को 2019 में ही बेच दिया है। राज कुंद्रा के केस की बात करें तो कोर्ट में प्रॉपर्टी सेल ने राज के ख‍िलाफ सबूत पेश करते हुए बताया क‍ि Vian नाम की कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को काफी फॉरेन करेंसी म‍िली है। इसके चलते राज कुंद्रा का फोन भी सीज किया गया है और उसकी इन्वेस्टिगेशन चल रही है।इसी आधार पर पुलिस ने कोर्ट से राज की र‍िमांड मांगी और अदालत ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा को र‍िमांड पर भेज द‍िया है। 

PunjabKesari

फरवरी 2021 में  दर्ज कराई गई थी राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत
जानकारी के मुताबिक फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद मामला दर्ज किया गया। शुरूआती जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था। 

Related News