28 APRSUNDAY2024 6:31:27 AM
Nari

तेरे द्वारे पे आई बरात... व्हाइट शेरवानी में दूल्हा बने राघव चड्ढा,  कुछ ही देर में नाव से निकलेगी बारात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2023 02:54 PM
तेरे द्वारे पे आई बरात... व्हाइट शेरवानी में दूल्हा बने राघव चड्ढा,  कुछ ही देर में नाव से निकलेगी बारात

लो जी दूल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को लाने के लिए तैयार हो गए हैं।  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं, ऐसे में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें बाराती सजे- धजे दिखाई दे रहे हैं। ताज पैलेस से बारात निकलने की तैयारियां शुरू हो गई हैं, खास बात यह है कि दल्हे मियां की बारात घोड़े से नहीं बल्कि बोट से जाएगी। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और खबरों के अनुसार राघव 18 बोट्स में बारात लेकर होटल ताज पैलेस से निकल चुके हैं। लीला पैलेस पहुंचने पर उनका जोर-शोर से स्वागत होगे उसके बाद जयमाला कर रस्म शुरू होगी। 

PunjabKesari
बारात निकलने से पहले दूल्हे राजा की पहली झलक सामने आ गई है, वह व्हाइट कलर की शेरवानी पहने नजर आए। हालांकि उन्होंने अपने लुक को छिपाने की कोशिश की लेकिन कैमरों की नजरों से बच नहीं पाए। ताज पैलेस के बाद सजी- धजी कई नावें दिखाई दे रही हैं, जिसमें बैठकर बाराती वेडिंग वैन्यू पर पहुंचेंगे। 

PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ उदयपुर एयरपोर्ट पर मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। कुछ ही देर पहले पर। परणीति चोपड़ा की खास दोस्त सानिया मिर्जा।उदयपुर पहुंच गई हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस शादी में शरीक हाेने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि दुल्हनिया अपने खास दिन पर उन्हीं का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी में शरीक होने के लिए पहले ही पहुंच चुके हैं। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। परिणीति राघव की शाही शादी के मंडप की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Related News