17 JUNMONDAY2019 9:00:02 PM
Nari

निकयंका ने सेलिब्रेट की First Date एनिवर्सिरी, निक ने कही दिल छूने वाली बात

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 May, 2019 10:25 AM
निकयंका ने सेलिब्रेट की First Date एनिवर्सिरी, निक ने कही दिल छूने वाली बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब से विदेशी बहू बनी हैं तब से वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। प्रियंका-निक काम के साथ-साथ अपने रिलेशन को भी बखूबी निभा रहे हैं। दोनों को एक-दूसरे के साथ एक साल हो गया है। बीते शनिवार को कपल ने इस खास मौके को सेलिब्रेट किया वो भी दूर रहते हुए। दरअसल, निक ने पत्नी प्रियंका के लिए एक पोस्ट शेयर की, जिसे देखकर हर पत्नी चाहेगी कि उसका पति भी उसके लिए कुछ ऐसा ही करें। 

निक ने लिखा-तुम्हारा पति होना सम्मान की बात

निक ने एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक साल पहले आज ही के दिन मैं दोस्तों के साथ हॉलीवुड बाउल में ब्यूटी एंड द बीस्ट देखने गया था। उनमें से एक दोस्त महिला था, जो मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी विश्वासपत्र, मेरी खूबसूरत पत्नी बनी। मैं साथ-साथ अपनी अब तक की यात्रा के लिए आभारी हूं। तुम मेरे मुस्कराने की वजह हो और मुझे बेहतर बनने के लिए प्रेरित करती हो। तुम्हारा पति होना मेरे सम्मान की बात है। आई लव यू।'


प्रियंका ने यूं किया रिप्लाई

प्रियंका ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, 'मेरी जिंदगी में अब तक जो हुआ, उसमें सबसे अदभुत तुम्हारा आना है। आई लव यू बेब।' साथ में प्रियंका ने हॉलीवुड सिंगर मारिया के साथ फोटो शेयर कर लिखा,'सबसे अच्छे पति। किसी का सपना सच होना। यहां तक कि जब वो व्यस्त थे और हम अलग थे, तब भी उन्होंने सुनिश्चित किया कि मैं हमारे साथ-साथ एक साल होने का जश्न अपनी फेवरेट के साथ मनाऊं। अतुलनीय मारिया कैरी आप अदभुत हैं। आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। शुक्रिया एक शानदार शो के लिए। बेबी (निक जोनास) आप हमेशा मेरे रहेंगे। प्यार का एक साल पूरा होने पर शुभकामनाएं।"
 

बता दें कि निक-जोनस पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि  वह आइजलैंड में किसी प्राइवेट जगह पर शादी करना चाहती थी लेकिन निक ने उनसे कहा कि हम भारत में शादी क्यों नहीं कर सकते। मुझे अपनी दुल्हन को उसके घर से ले जाना चाहिए।' निक की यह बात सुनकर प्रियंका ने जोधपुर में शादी करने का फैसला लिया।


 

Related News

From The Web

ad