05 MAYSUNDAY2024 8:24:34 AM
Nari

सुखी दांपत्य जीवन से लेकर बंपर धन लाभ के लिए ऐसे कर लें फिटकरी के उपाय

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Apr, 2024 06:43 PM
सुखी दांपत्य जीवन से लेकर बंपर धन लाभ के लिए ऐसे कर लें फिटकरी के उपाय

जीवन में खुशहाली के लिए वैसे तो वास्तु शास्त्र में कई सारे उपाय बताए गए हैं, लेकिन पार्टनर के साथ रिश्ते का क्या? कई बार पार्टनर के साथ बिना वजह कलह- कलेश का माहौल बना रहता है। इसके अलावा कई बार घर में नकारात्मकता आ जाती या आर्थित स्थिति खराब रहती है। ऐसे में फिटकरी के ये कुछ उपाय कर लें। वास्तु के मुताबिक, फिटकरी के उपाय करने से व्यक्ति को शुभ फल की प्राप्ति होती है और जीवन की सारी परेशानियां दूर होती हैं। 

सुखी दांपत्य जीवन के लिए ऐसे करें फिटकरी का उपाय

अगर आपकी अपने पति के साथ अनबन है तो अपने बेडरूम की खिड़की के पास एक कटोरी फिटकरी रख दें। मान्यता है कि ये उपाय पति- पत्नी के बीच आई दरार को खत्म कर देता है। दोनों के रिश्ते में मिठास आती है। इसके लिए एक लाल रंग के कपड़े में फिटकरी का एक छोटा टुकड़ा बांधकर रसोई घर में रख दें। ऐसा करने से वास्तु दोष को दूर किया जा सकता है। 

PunjabKesari

जीवन के दुखों से मुक्ति दिलवाता है फिटकरी

लाल कपड़े में फिटकरी बांधकर किचन में रखने से आपको जीवन की सभी परेशानियों से निजात मिल सकती है। इससे जीवन में खुशहाली आती है।

नकारात्मकता भी दूर करती है फिटकरी

अगर आपको लगता है कि घर में नकारात्मक माहौल हो गया है तो फिटकरी का ये उपाय करें। घर के किसी कोने में फिटकरी का एक छोटा टुकड़ा लेकर रख दें। ऐसा करने से घर से नकारात्मकता दूर होने लगती है। फिटकरी का ये उपाय करने के परिवार में चल रहे झगड़े कम होने लगते हैं और खुशनुमा माहौल बना रहता है।

PunjabKesari

होता है धन लाभ

मां लक्ष्मी को प्रसन्न करना चाहते हैं तो भी फिटकरी का ये उपाय काम आएगा। इसके लिए फिटकरी का एक छोटा सा टुकड़ा लें और अपने पर्स में रख दें। ऐसा करने से आपको पैसों की तंगी से राहत मिल सकती है और धन लाभ होता है।

PunjabKesari

Related News