26 APRFRIDAY2024 9:26:14 AM
Nari

'लड़कियां आईं गईं लेकिन नशा साथ रहा', 1 याद ने बनाया था प्रतीक को ड्रग एडिक्ट

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 28 Nov, 2019 03:11 PM
'लड़कियां आईं गईं लेकिन नशा साथ रहा', 1 याद ने बनाया था प्रतीक को ड्रग एडिक्ट

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और कांग्रेस पार्टी के मशहूर नेता राज बब्बर और अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर का आज जन्मदिन है। फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले प्रतीक की इसी साल जनवरी में सान्या शंकर से शादी की थी। बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले प्रतीक बचपन में ही बुरी लत के शिकार हो गए थे। पहले वह इस बारे में खुलकर बात नहीं करते थे लेकिन अब वह इस बारे में खुल कर बातचीत करते है। 

PunjabKesari,Nari

एक फिल्म इंटरव्यू में प्रतीक ने बताया था कि अब वह इस लत से काफी उबर चुके हैं। अब वह न केवल अपनी फिटनेस पर बल्कि अपने करियर पर भी ध्यान दे रहे हैं। उनकी जिदंगी में कई लड़कियां आई और गई लेकिन नशे की लत कभी भी उनसे दूर नहीं हुई। 

मां के गम में 13 साल की उम्र में शुरु किया नशा 

प्रतीक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने पहली बार 13 साल की उम्र में ड्रग्स लिए थे। मां स्मिता की मौत के बाद उनके पिता के पास उनके लिए समय नहीं था। वह अपनी नानी के घर बड़े हुए। तब उन्हें कई सवालों के जवाब नहीं मिल रहे थे तो उन्होंने ड्रग्स का सहारा लिया। गांजा और चरस के साथ प्रयोग करने के बाद उन्होंने हार्ड ड्रग्स लेने शुरु किए। उनके कई साथी तो इस बात से बाहर निकल गए लेकिन वह इसके एडिक्ट होते गए। उन्होंने बचपन में अपनी मर्जी से ड्रग्स लिए थे। उस समय उन्हें किसी ने मजबूर नहीं किया था। उनका मानना है कि ड्रग्स एक खराब शादी की तरह है अगर आप इससे बाहर आ भी जाते है तो भी यह आपको डराती रहती है। इस आदत से उबरने के लिए वह दो बार रीहैब सेंटर भी जा चुके है। 

 

PunjabKesari,Nari

वहीं अब प्रतीक अपनी इस आदत से उबर चुके हैं। उन्होंने बॉडी बनाने में काफी वर्कआऊट किया और अब वह एक्टिंग की दुनिया के लिए एकदम तैयार हैं।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News