19 APRFRIDAY2024 3:22:06 AM
Nari

जब पहली पत्नी प्रकाश कौर ने कहा था- 'धर्मेंद्र की जगह कोई और मर्द भी होता तो वो भी हेमा मालिनी पर फिदा होता'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Apr, 2021 10:25 PM
जब पहली पत्नी प्रकाश कौर ने कहा था- 'धर्मेंद्र की जगह कोई और मर्द भी होता तो वो भी हेमा मालिनी पर फिदा होता'

बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र एक बार फिर से अपनी दो शादियों को लेकर खबरों में हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो  एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए ही हेमा मालिनी से शादी कर ली थी। इस पर जब प्रकाश कौर से हेमा और धर्मेंद्र के रिश्ते के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बिना किसी हिज़क के कहा था कि मुझे हेमा से कोई शिकायत नहीं हैं लेकिन यदि मैं उनकी जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करती।


PunjabKesari

लेकिन वहीं प्रकाश कौर ने अपने पति धर्मेंद्र के बारे में यह भी कहा था कि वह भले ही एक अच्छे पति नहीं बनें, लेकिन वह एक बहुत ही अच्छे और केयरिंग पिता हैं। प्रकाश कौर के अनुसार, धर्मेंद्र अपने बच्चों  से बहुत प्यार करते हैं और वह उनके लिए हमेशा समय निकालते हैं। 
 

PunjabKesari
 

आपकों बता दें कि धर्मेंद्र को उनकी पहली पत्नी  प्रकाश कौर ने तलाक नहीं दिया था। जिस वजह से धर्मेंद्र ने धर्म बदल कर एक्ट्रेस हेमा मालिनी से शादी की थी।  धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं. जिनमें से दो एक्टर बेटे सनी देओल और बॉबी देओल है और दो बेटियां अजीता और विजेता हैं। वहीं  धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां है- ईशा देओल और आहना देओल। 


PunjabKesari

 

 प्रकाश कौर ने एक इंटरव्यू में ये भी कह कर सनसनी फैली दी थी कि धर्मेंद्र की जगह कोई और मर्द भी होता तो वो भी हेमा मालिनी पर फिदा हो जाता। वहीं दूसरी तरफ, धर्मेंद्र से शादी करने के बाद भी हेमा मालिनी ने उनकी पहली पत्नी और बच्चों की  लाइफ में कभी दखल नहीं दिया। धर्मेंद्र अब भी अपनी पहली पत्नी और बच्चों के साथ अकसर डिनर और प्राईवेट पार्टी में देखें जाते हैं। 


PunjabKesari

Related News