29 APRMONDAY2024 1:12:08 AM
Nari

शादी के 18 साल बाद पावर कपल धनुष और ऐश्वर्या हुए अलग, फैंस का टूटा दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jan, 2022 10:30 AM
शादी के 18 साल बाद पावर कपल धनुष और ऐश्वर्या हुए अलग, फैंस का टूटा दिल

साउथ के सुपरस्टार धनुष ने हाल में ही अनाउंस किया कि वह पत्नी ऐश्वर्या से अलग हो रहे हैं यह बात सुनते ही फैंस को जोर का झटका लगा। फैंस भी हैरान है कि आखिर क्यों ऐश्वर्या और धनुष ने अपनी राहें अलग की क्योंकि कभी भी इनके बीच अनबन की खबरें सामने नहीं आई। वही, धनुष और ऐश्वर्या को साउथ का पावर कपल माना जाता था। अब दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना रिश्ता टूटने की जानकारी दी।

PunjabKesari
तलाक को लेकर धनुष ने सोशल मीडिया पर लिखा,  हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पेरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं। मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

PunjabKesari
वही, ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर इसी तरह का एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- कैप्शन की कोई जरूरत नहीं है...सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत! बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या सिर्फ पति-पत्नी ही नहीं बहुत अच्छे और गहरे वाले दोस्त रहे हैं। लोगों के लिए यह कपल गोल्स सेट करते थे। धनुष ने साल 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की। चलिए आपको बताते है इनकी पहली मुलाकात से शादी तक का सफर...

PunjabKesari
धनुष और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात एक फंक्शन में हुई थी। एक्टर ने अपनी पहली मुलाकात का किस्सा एक इंटरव्यू में बताया था। नामी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में धनुष ने बताया था कि वह फैमिली के साथ अपनी फिल्म 'Kadhal Kondaen'का पहला शो देखने गए थे। अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए धनुष ने कहा था, 'जब फिल्म खत्म हुई और हम जाने लगे तो सिनेमा के मालिक ने मुझे रजनीकांत सर की बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया। हमने एक-दूसरे को सिर्फ 'hi' बोला और निकल गए। अगले दिन ऐश्वर्या ने मुझे फूलों का एक गुलदस्ता भेजा। साथ में मेसेज था-गुड वर्क। टच में रहना।' मैंने उस मेसेज को गंभीरता से ले लिया। ऐश्वर्या मुझसे 2 साल बड़ी हैं और फिर पहली मुलाकात के 2 साल बाद हम दोनों ने शादी कर ली।'

PunjabKesari
एक्टर ने यह भी बताया था कि ऐश्वर्या की बहन सौंदर्या की वजह से वो एक दूसरे के करीब आए। धनुष के मुताबिक, सौंदर्या से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद उनकी मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और बात शादी तक पहुंची। धनुष ने यह भी बताया था कि आखिर ऐश्वर्या में उन्होंने ऐसी कौन सी खूबी देखी जो उन्हें अपना लाइफ पार्टनर बनाने की सोची। धनुष ने कहा था, मुझे उनकी सादगी पसंद है। अगर आपको लगता है कि उनके पिता रजनीकांत सिंपल हैं तो फिर ऐश्वर्या से मिलिए। वह अपने पिता से 100 गुना ज्यादा सिंपल हैं। वह सबके साथ बराबरी से पेश आती हैं और किसी से भी दोस्ती कर सकती हैं। वह एक अच्छी मां हैं और हमारे दोनों बेटों की बखूबी परवरिश की है।'

PunjabKesari
वही ऐश्वर्या ने कहा था कि पापा की वजह से उन्हें जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने शादी को लेकर कहा था कि उनके माता-पिता बेहद कंजर्वेटिव हैं उनके माता-पिता ने उन्हें और धनुष को डेट करने की आजादी नहीं दी और इसलिए उन्हें धनुष से जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। हालांकि वह अपनी शादी से बहुत खुश हैं। धनुष और ऐश्वर्या की शादी रजनीकांत के घर हुई थी वो भी बहुत धूमधाम से। पूरे घर को फूलों से सजाया गया था। धनुष ने जब ऐश्वर्या से शादी की वह 21 साल के थे और ऐश्वर्या 23 साल की। शादी के बाद दोनों 2 बेटों के पेरेंट्स बने। लेकिन इसी बीच एक समय ऐसा भी आया जब ऐश्वर्या की बचपन की दोस्त के साथ उनके पति यानि की धनुष का नाम जुड़ने लगा।

PunjabKesari
साल 2011 की बात है, उस वक्त ऐश्वर्या ने फिल्म '3' के जरिए डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने पति धनुष के अपोजिट बचपन की दोस्त श्रुति हासन को साइन किया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग के बीच ही खबरें सुनने को मिलने लगी कि धनुष और श्रुति के बीच कुछ चल रहा है कहा तो यह भी जाता है कि श्रुति और एक्टर की नजदीकियों का असर ऐश्वर्या की शादीशुदा जिंदगी पर पड़ा हालांकि श्रुति ने एक इंटरव्यू में इसे बकवास कहा था। वहीं उस वक्त धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। वही वक्त के साथ धनुष और ऐश्वर्या का रिश्ता ठीक हो गया था।


वही इससे पहले 2 अक्टूबर को साउथ की हिट जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने का फैसला लिया था। अब 3 महीने के भीतर धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने से फैंस को फिर से बड़ा झटका लगा है। लोग सोशल मीडिया पर एक्टर को कह रहे हैं कि अन्ना आपसे ये उम्मीद नहीं थी। बता दें कि धनुष साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में से एक हैं। वहीं ऐश्वर्या रजनीकांत कई टीवी शोज में जज भी रह चुकी हैं और साथ ही उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है। इसके अलावा ऐश्वर्या अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है।

Related News