21 MAYTUESDAY2024 2:57:21 PM
Nari

Pooja Hegde की ग्लोइंग स्किन का राज है ये FacePack , ऐसे करती हैं सेल्फ केयर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Oct, 2023 11:46 AM
Pooja Hegde की ग्लोइंग स्किन का राज है ये FacePack , ऐसे करती हैं सेल्फ केयर

साउथ ब्यूटी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं , और उनकी ग्लोइंग स्किन का तो हर कोई दीवाना है। अपनी इंस्टा पर अकसर वो अपनी बिना मेकअप वाली नेचुरल फोटोज डालती हैं और इससे उनकी फ्लोलेस स्किन का पता चलता है।  लेकिन सेल्फ केयर के लिए वो महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती, बल्कि बेसिक होम remedies का इस्तेमाल करती हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में....

PunjabKesari


पूजा इस्तेमाल करती हैं होममेड फेसपैक

अपनी स्किन ग्लोइंग बनाने के लिए पूजा अपने चेहरे एक होममेड फेसपैक लगाती हैं और वह इसे रेगुलर तौर पर इस्तेमाल करती हैं ताकि उनकी स्किन पर ग्लो बना रहे। उनके फेसपैक में केवल 2 इंग्रेडिएंट्स हैं- मलाई और हल्दी। इस फेस पैक को बनाने के लिए इंग्रेडिएंट को मिलाकर चेहरे पर लगाएं। ये आपकी स्किन को क्लींज करेगा और हाइड्रेट भी।

PunjabKesari
एक्ट्रेस का मॉर्निंग मंत्र

एक्ट्रेस अपनी स्किन केयर को लेकर बिल्कुल भी आलसी नहीं है। वो सुबह उठकर भी सेल्फ करते हुए मुंह धोती हैं और मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं। वो मॉइस्चराइजर, फेस वाश और फेस पैक के बिना कभी घर से बाहर नहीं निकलती हैं।

घी करती हैं डाइट में शामिल

एक्ट्रेस अपने खाने के साथ हमेशा थोड़ी सा घी जरूर लेती है, ताकि स्किन ग्लोइंग और फ्रेश रहे। वो अपनी त्वचा को टैन से बचाने के लिए शूटिंग के दौरान  सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना नहीं भूलती हैं।

PunjabKesari

Related News