08 MAYWEDNESDAY2024 1:30:19 PM
Nari

सुसाइड से पहले क्या सुशांत ने किया था रिया को फोन, पुलिस करेगी पूछताछ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Jun, 2020 11:44 AM
सुसाइड से पहले क्या सुशांत ने किया था रिया को फोन, पुलिस करेगी पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का कल मुंबई में अतिंम संस्कार हुआ। सुशांत भले ही इस दुनिया से जा चुके है लेकिन वह अपने पीछे कई सवाल छोड़ गए है। सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद हर किसी के दिमाग में यही सवाल है कि आखिर उन्होंने खुदकुशी क्यों की? इसी के चलते महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत के आत्महत्या के मामले में हर पहलू पर जांच करने की बात कही है। पुलिस सुशांत के दोस्तों व परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। 

रिया चक्रवर्ती से भी होगी पूछताछ

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त थी। खबरों की माने तो दोनों का अफेयर चल रहा था और लिव इन रिलेशनशिप में रह रहते थे। कुछ दिन पहले ही रिया ने अलग रहना शुरू किया। खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही फिल्म में साथ नजर आने वाले थे। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होनी थी। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो गई थी और मई में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म का काम रुक गया। रिया सुशांत के अंतिम संस्कार में रिया पहुंची थीं। अब पुलिस इस मामले में रिया से भी पूछताछ करेगी। बता दें कि रिया फिल्म जलेबी के चलते चर्चा में आईं। इससे पहले वह सोनाली केबल, बैंक चोर जैसी फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।
PunjabKesari, rhea

खबरों के मुताबिक सुसाइड से पहले सुशांत ने दोस्त महेश शेट्टी और रिया को कॉल किया था लेकिन दोनों ने फोन नहीं उठाया। वहीं जब महेश ने सुशांत को कॉल किया तब तक सुशांत आत्महत्या कर चुके थे।

वही सुशांत के मैनेजर को उनके फोन का पासवर्ड पता था, जिसकी वजह से पुलिस को पता चला कि सुसाइड से पहले उन्होंने किसे कॉल किया। सुशांत के फोन रिकॉर्ड से ही पुलिस छानबीन कर रही है। 


 

Related News