03 MAYFRIDAY2024 9:46:03 AM
Nari

मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी के दूसरे बर्थडे की तस्वीरें आई सामने, केक ने लूट ली पूरी लाइमलाइट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Dec, 2022 12:23 PM
मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी के दूसरे बर्थडे की तस्वीरें आई सामने, केक ने लूट ली पूरी लाइमलाइट

एशिया के सबसे अमीर शख्स रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और उनके परिवार से जुड़ी हर जानकारी जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। अरबपति कारोबारी के पोते पृथ्‍वी आकास अंबानी को ही देख लीजिए जो पैदा होते ही चर्चाओं में आ गया। कुछ दिन पहले पृथ्वी के दूसरे जन्मदिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। पार्टी में बर्थडे केक ने पूरी लाइमलाइट लूट ली।

PunjabKesari
पिछले साल की तरह इस बार भी आकाश अंबानी और श्‍लोका अंबानी के बेटे पृथ्‍वी का बर्थडे सेलिब्रेशन शादी अंदाज में किया गया। यह सेलिब्रेशन गुजरात में अंबानी परिवार के  पैत्रृक आवास पर मनाया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देख सकते हैं कि पूरा अंबानी खानदान अपने लाडले का केक कटवा रहा है। इस दौरान केक देखने लायक था।

PunjabKesari
फोटो में आप देख सकते हैं कि पृथ्वी आकाश अंबानी का केक ब्लू कलर का था जिसपर पर प्रिंस पृथ्वी लिखा हुआ था। केक ​के ऊपर एक बेबी बॉय टॉय भी बनाया है जो कि लाइट  ब्लू कलर का है। सोचिए ये केक देखने में इतना खूबसूरत है तो खाने में कितना स्वादिष्ट होगा। लोग पार्टी से ज्यादा केक की तारीफें कर रहे हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि एशिया के सबसे अमीर बिजनसमैन मुकेश अंबानी के पोते के पहले जन्‍मदिन का जश्न भी बेहद शानदार था।  बिजनस टायकून ने इसके लिए न सिर्फ 100 पंडितों को न्‍योता भेजा था, बल्‍क‍ि बॉलिवुड से लेकर खेल की दुनिया तक के तमाम दिग्‍गज इस भव्‍य समारोह में शामिल हुए थे। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं  नन्‍हें राजकुमार के लिए नीदरलैंड्स से ख‍िलौने मंगवाए गए हैं, जबकि इटली और थाईलैंड से इंटरनैशनल शेफ मेहमानों के लिए पकवान बनाए। बता दें आकाश और श्लोका के बेटे पृथ्वी मालाबार हिल के सनफ्लावर स्कूल में पढ़ते हैं। भारत के सबसे धनी परिवार के सभी सदस्यों की इच्छा थी कि उनके परिवार के सबसे छोटे सदस्य को एक सरल, सुरक्षित और गुणवत्तापूर्ण शैक्षिक और सीखने का माहौल मिले। 

PunjabKesari
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी व श्लोका मेहता ने 9 मार्च 2019 को शादी की थी। कपल की शादी काफी ग्रैंड तरीके से हुई थी, जो लगभग कई दिनों तक लाइमलाइट में छाई रही थी।  पृथ्वी अंबानी का जन्म 10 दिसंबर, 2020 को हुआ था, जिसके बाद से ही वह छाए हुए हैं। 
 

Related News