16 APRTUESDAY2024 7:35:41 PM
Nari

दूसरों के सारे राज निकलवाने में माहिर होते है 'T' नाम के जातक, जानिए इनकी लाइफ के कुछ Secrets

  • Edited By Kirti,
  • Updated: 06 Jun, 2023 06:33 PM
दूसरों के सारे राज निकलवाने में माहिर होते है 'T' नाम के जातक, जानिए इनकी लाइफ के कुछ Secrets

कहते है किसी जातक के नाम का पहला अक्षर उसके जीवन की सारी कहानी बता देता है जिससे उसके स्वभाव और व्यक्तित्व का पता चल जाता है। ऐसा ज्योतिष शास्त्रों का कहना है। किसी जातक के नाम के पहले अक्षर से भविष्य में होने वाली घटनाओं तक के बारे में पता किया जा सकता है। इसी के चलते आज हम आपको अंग्रेजी अक्षर के 'T' जातक के बारे में बताएंगे। तो चलिए जानते है उसके बारे में। 

PunjabKesari

स्वभाव से कैसे होते है 'T' नाम अक्षर के लोग

ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि यह जातक बड़े ही जिद्दी स्वभाव के होते हैं। जिस कारण कभी-कभी यह छोटी-छोटी बातों को लेकर बैठ जाते है। गुस्सा ज्यादा आने पर यह किसी से बात करना पंसद नहीं करते। उनका कहना है कि यह जातक बहुत बुद्धिमान, मेहनती और काफी चालाक होते है। जिस कारण यह दूसरों से सारे राज पता कर लेते हैं लेकिन अपने बारे में कभी दूसरों को कुछ नहीं बताते। यह अपनी बातों को दूसरों से साझा करना सही नहीं समझते। इन्हें सिर्फ खुद पर भरोसा होता है। ये अपने काम के लिए किसी दूसरे पर भी निर्भर नहीं होते और अपने काम को करने के लिए अपनी पूरी कार्यक्षमता का इस्तेमाल भी करते हैं।

PunjabKesari

कैसा होता है वैवाहिक जीवन

इनका वैवाहिक जीवन बहुत सुखमय होता है। यह अपने जीवनसाथी को कभी दुखी नहीं देख सकते और उनकी हर इच्छा को पूरा करना ही अपना फर्ज समझते हैं। इन जातकों की इच्छा शक्ति काफी अच्छी होती है। अपनी आर्थिक स्थिति अच्छी होने के चलते अपने जीवन साथी को भी हमेशा खुश रखते है।

PunjabKesari

 
 

 


 

 

 
 

Related News