26 APRFRIDAY2024 10:37:33 AM
Life Style

दूल्हा बने  परमिश वर्मा, शादी के शाही जोड़े में खूबसूरत दिखीं उनकी दुल्हनिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Oct, 2021 03:19 PM
दूल्हा बने  परमिश वर्मा, शादी के शाही जोड़े में खूबसूरत दिखीं उनकी दुल्हनिया

पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और एक्टर परमिश वर्मा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।  अब तक इंडस्ट्री के मोस्ट बैचलर सिंगर रहे परमिश ने अपनी गर्लफ्रेंड गीत ग्रेवाल के साथ शादी रचा ली है। उन्होंने खुद शादी की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

PunjabKesari

परमिश और  गीत ग्रेवाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। पंजाबी सिंगर ने अपने इंस्टाग्रा में शादी की प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए  लिखा- ‘इसी पल से ही...।’ देख सकते हैं दूल्हा-दुल्हन इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

परमिश वर्मा ने जहां लाइट कलर की शेरवानी पहनी है तो वही लाल रंग के भारी लहंगे में नजर आ रही हैं। दोनों का यह लुक देखते ही बनता है। 

PunjabKesari

परमिश की दुल्हनिया ने भारी कढ़ाई वाले पारंपरिक लहंगे के साथ ही भारी हार, मांग टीका, पासा, झुमके और नथ कैरी की है।  परमिश की बात करें तो उन्होंने महीन कढ़ाई वाली शेरवानी के साथ मैचिंग दोशाला, तलवार और लाल पगड़ी कैरी की हे , जो उन्हें परफेक्ट पंजाबी लुक दे रहा है। 

PunjabKesari

शादी के दौरान वह दोनों नाचते हुए भी नजर आ रहे हैं। इससे पहले इनकी सगाई की तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसमें  परमिश ब्लैक सूट में डैशिंग लुक में नजर आए, वहीं मंगेतर गीत ग्रेवाल हरे रंग के लहंगे और एथनिक ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari
 

Related News