18 MAYSATURDAY2024 6:56:49 AM
Nari

स्टीव हफ ने फिर की सुशांत की आत्मा से बात, कहा-मौत से पहले हुई थी जमकर लड़ाई

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Jul, 2020 03:58 PM
स्टीव हफ ने फिर की सुशांत की आत्मा से बात, कहा-मौत से पहले हुई थी जमकर लड़ाई

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम उनके फैंस भूला नहीं पा रहे हैं इसी वजह से वे लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उनके फैंस का कहना है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता। फैंस ने पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ से मदद की गुहार लगाई थी ताकि एक्टर की मौत का कारण पता चल सकें।

स्टीव हफ ने फिर शेयर किया वीडियो

कुछ दिन पहले ही पैरनॉर्मल एक्पर्ट स्टीप हफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है। अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सुशांत की आत्मा से कई सवाल पूछ रहे हैं। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, एक और सेशन सुशांत सिंह राजपूत के साथ। मैंने उसकी आत्मा से उनकी मौत के बारे में कई सवाल पूछें।  

वीडियो में स्टीव हफ ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से पूछा, मरने से पहले क्या हुआ था। जवाब में सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा ने कहा कि मरने से पहले उनका किसी से साथ झगड़ा हुआ था। फिर स्टीव हफ ने पूछा कि आपकी हत्या किसने की। जिसके बाद जवाब में मशीन से आवाज आई कि वो मुझे मारने के लिए कील खरीदकर लाए थे।

स्टीफ हफ ने सुशांत की मौत के पीछे किसका हाथ है इसके बारे में भी जानने की कोशिश की। उन्होंने जब आत्मा से पूछा कि तुम्हारी मौत के पीछे किसका हाथ है तो मशीन से आवाज आई कि अब सब कुछ खत्म हो चुका है।  इसके बाद स्टीव हफ ने आत्मा से कहा कि आपके फैंस आपकी आवाज सुनना चाहते हैं। जिसके जवाब में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि मैं केवल आपके सवालों का जवाब देना चाहता हूं।

चलिए अब आपको बताते है कि स्टीफ हफ की पहली वीडियो के बारे में...

पहली वीडियो में जब स्टीव ने सुशांत की आत्मा से पूछा कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई तो स्टीव के सामने पड़े डिवाइस से अग्रेंजी में आवाज आती है .., ' यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो-मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।

जान देने के सवाल पर सुशांत की आत्मा कहती है कि मैनें बदलाव के लिए ये सब किया।  स्टीव की वीडियो के अनुसार, सुशांत की आत्मा काफी मजबूत है और अपनी वीडियो के अंत में स्टीव ये दावा भी कर रहे हैं कि सुशांत अकेले नहीं थे उनके साथ 2 और आत्माएं थी।

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जुन को आत्महत्या की थी। सुसाइड की वजह अभी तक सामने नहीं आई।

Related News