19 APRFRIDAY2024 8:12:03 AM
Nari

जाह्नवी के बर्थडे पर पापा बोनी का प्यार भरा पोस्ट, कहा- 'तुम जैसी हो वैसे ही रहना, सिंपल...'

  • Edited By neetu,
  • Updated: 06 Mar, 2022 02:12 PM
जाह्नवी के बर्थडे पर पापा बोनी का प्यार भरा पोस्ट, कहा- 'तुम जैसी हो वैसे ही रहना, सिंपल...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ स्टाइल से भी जानी जाती हैं। उनका सिंपल लुक भी फैंस बेहद पसंद करते हैं। बता दें, एक्ट्रेस आज यानि 6 मार्च को एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें अपनी फैमिली से भी खूब प्यारम मिल रहा है। इसी बीच पापा बोनी कपूर ने भी बेटी जाह्ननी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट करके उन्हें कुछ अलग व खास अंदाज से बर्थडे विश किया है। बेटी को जन्मदिन की बधाई देने वाली ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

PunjabKesari


पापा बोनी ने बेटी जाह्नवी की तस्वीर शेयर कर लिखा प्यार भरा पोस्ट

बता दें, पापा बोनी कपूर ने बेटी जाह्ननी कपूर के बर्थडे पर उनकी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्हें लिखा कि, ”हमारी लाइफ की खुशियां, तुम जैसी हो वैसे ही रहना, सिंपल, डाउन टू अर्थ, हर किसी की इज्जत करना, ये आपके गुण हैं जो आपको चांद के पार लेकर जाएंगे... जन्मदिन मुबारक हो बेटा।”

बचपन की तस्वीर में जाह्नवी ने पहना रेड लहंगा

बता दें, पापा बोनी द्वारा शेयर की गई जाह्नवी के बचपन की है। इसमें जाह्नवी ने रेड लहंगा पहना है। इसके साथ ही माथे पर टीका और कानों में इयररिंग्स वियक किए हैं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ से की फिल्मी करियर की शुरुआत

बात जाह्नवी के फिल्मी करियर की करें तो उन्होंने इसकी शुरुआत साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से की थीं। इसके बाद उन्होंने ‘घोस्ट स्टोरीज’, ‘गुंजन सक्सेना’, ‘रूही’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। अब वे फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं।

 

 

 

 

Related News