17 JANMONDAY2022 6:02:21 AM
Life Style

अपने देश से मुझे घृणा हो रही है...पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान ने पीएम इमरान की लगाई क्लास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Dec, 2021 01:35 PM
अपने देश से मुझे घृणा हो रही है...पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान ने पीएम इमरान की लगाई क्लास

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां श्रीलंका के एक नागरिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और फिर उसके शव को जला दिया गया। इस घटना के बाद पाकिस्तान की जानी- मानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने देश पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी जमकर भड़ास निकाली।

PunjabKesari
माहिरा ने ट्वीट कर लिखा- "शर्मनाक घटना, जिसे सुनकर घृणा हो रही है। पीएम इमरान खान उम्मीद है कि आप इस घटना पर जवाब देंगे और न्याय करके इस संकट को देश से बाहर निकाल फेंकेंगे।माहिरा खान की सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

PunjabKesari

माहिरा कई बार अपने ही देश के लोगों के निशाने पर आ चुकी है। पाकिस्तानी वुमन राइट एक्टिविस्ट और एंटरप्रिन्योर कनवाल अहमद दरअसल माहिरा खान के काम से संतुष्ट नहीं हैं। उनका मानना है कि  माहिरा खान के अधिकतर प्रोजेक्ट एक इमोशनली टॉर्चर्ड महिला के होते हैं। 

PunjabKesari

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने शाहरुख खान की फिल्म रईस के साथ जब बॉलीवुड में कदम रखा तो उनके काम की खूब सराहना हुई थी। माहिरा खान कई इंटरव्यूज में कह चुकी हैं कि शाहरुख खान के साथ काम उनके लिए एक सपना सच होने जैसा था। लेकिन वो बॉलीवुड में और काम नहीं कर पाईं क्योंकि उरी हमले और पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर पाबंदी लगा दी गई। 

PunjabKesari

माहिरा खान ने बताया कि उन्हें कई वेब सीरीज ऑफर हुए लेकिन राजनीतिक वजहों से उन्हें ठुकराना पड़ा था, वो डर गईं थीं। ये एक्ट्रेस  बिन रोए, सात दिन मोहब्बत इन, रईस और सुपरस्टार जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। 

Related News