28 APRSUNDAY2024 8:21:47 PM
Nari

नुसरत का रोमांटिक फोटोशूट Leak,  यश दासगुप्ता की गाेद में बैठी आई नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Oct, 2021 01:31 PM
नुसरत का रोमांटिक फोटोशूट Leak,  यश दासगुप्ता की गाेद में बैठी आई नजर

बंगाली फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां  सुर्खियों में बने रहना बखूबी जानती हैं। पहले शादी फिर तलाक इसके बाद बच्चा और अब यश दासगुप्ता के साथ नजदीकियां। नुसरत इन सभी चीजों के लेकर चर्चाओं में बनीही रहती है। हाल ही में उन्होंने यश के साथ रोमांटिक फोटोशूट करवाकर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया। 


 नुसरत ने दुर्गा पूजा के मौके पर यश के एक  फेस्टिव फोटोशूट करवाया है, जिसमें उन दोनों के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। एक तस्वीर में  नुसरत, यश की गोद में बैठकर उन्हे निहारती नजर आ रही है। इन तस्वीरों को एक फैन ने अपने पेज पर शेयर किया है। 

PunjabKesari
दोनों का एथनिक आउटफिट बेहद खूबसूरत लग रहा है। अब तक ये माना जा रहा था नुसरत जहां यश के साथ अभी लिव इन रिलेशनशिप में हैं , अब इन तस्वीरों के बाद तो शादी की चर्चाएं तेज हो गई हैं। 

PunjabKesari
यश से शादी की बात करें तो इसका इशारा तो वह पहले ही कर चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में यश दास के 36 वें बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी की तस्वीरें शेयर की थी, बर्थडे के केक पर ‘YD’ के साथ ‘हसबैंड ‘ और ‘डैड’ भी लिखा था। 

PunjabKesari

इसके अलावा नुसरत ने यश के फोटो के साथ उन्हें इंस्टा स्टोरी पर भी एक हार्ट इमोजी के साथ बर्थडे विश किया था।  नुसरत बच्चे के जन्म के बाद से ही  सुर्खियों में हैं। 

Related News