25 APRTHURSDAY2024 2:26:40 AM
Life Style

मैं ईमानदार हूं, मुझे गलत दिखाया गया...  नुसरत जहां ने सुनाई पहली शादी टूटने की पूरी कहानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Nov, 2021 05:40 PM
मैं ईमानदार हूं, मुझे गलत दिखाया गया...  नुसरत जहां ने सुनाई पहली शादी टूटने की पूरी कहानी

बांग्ला फ़िल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नुसरत अपनी खूबसूरती से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहती है। दुर्गापूजा के मौक़े पर ढोल बजा कर और फिर पति से अलग होकर वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी रही। पति निखिल जैन पर तमाम आरोप लगाने वाली नुसरत ने अब अपनी शादी के टूटने की वजह बताते हुए कहा कि- पूरे मामले में उनकी छवि गलत तरीके से पेश की गई है। 

PunjabKesari

 नुसरत ने एक इंटरव्यू में निखिल पर आरोप लगाते हुए कहा कि-  उन्होंने मेरी शादी के लिए भुगतान नहीं किया, उन्होंने होटल के बिल नहीं भरे। मुझे उनसे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। मैं ईमानदार हूं। मुझे गलत तरीके से दिखाया गया था और अब मैंने इसे स्पष्ट कर दिया है।  नुसरत ने कहा कि किसी और को दोष देना आसान था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

PunjabKesari

अभिनेत्री ने आगे बताया कि- निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारतीय कानून के हिसाब से वैध नहीं है और इसे केवल लिव-इन रिलेशनशिप जैसा माना जा सकता है। इससे पहले भी वह कह चुकी हैं कि  निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी वैध नहीं थी क्योंकि भारत में अंतरधार्मिक विवाह को विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की ज़रूरत होती है, जो उनके मामले में कभी नहीं हुआ। 

PunjabKesari
नुसरत जहां ने जून, 2019 में तुर्की में व्यवसायी निखिल जैन से शादी की थी. उन्होंने उसी साल लोकसभा चुनाव जीतकर अपनी राजनीतिक पारी भी शुरू की थी. बाद में कोलकाता में आयोजित रिसेप्शन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थी। जब  नुसरत के गर्भवती होने की खबरें सामने आई थी ताे  निखिल ने कहा था कि-  इस बारे में कोई जानकारी नहीं हैं. वे लंबे अर्से से नुसरत के संपर्क में नहीं हैं। 

PunjabKesari
 

Related News