28 APRSUNDAY2024 1:18:08 AM
Nari

बंगाली एक्‍ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां बनीं मां, कोलकाता के अस्‍पताल में द‍िया बेटे को जन्‍म

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 Aug, 2021 02:18 PM
बंगाली एक्‍ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां बनीं मां, कोलकाता के अस्‍पताल में द‍िया बेटे को जन्‍म

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली बंगाली एक्‍ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आज एक बच्चे की मां बन गई हैं। दरअसल, उन्होंने कोलकाता के अस्‍पताल में एक बेटे को जन्‍म दिया है। बता दें कि नुसरत बुधवार को ही कोलकाता के अस्‍पताल में भर्ती हो गई थीं और आज सुबह उन्‍होंने एक बेटे को जन्‍म द‍िया है। 

PunjabKesari

बता दें कि आज सुबह ही नुसरत ने अपनी अस्‍पताल से एक तस्‍वीर भी शेयर की थी जिसके कैप्शन में लिखा है- ‘डर के ऊपर भरोसा। #positivity #morningvibes’ इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

वहीं इससे पहले बता दें कि नुसरत जहां अपनी शादी और पति को लेकर पिछले कुछ महीनों से काफी सुर्खियों मे थी।  नुसरत जहां ने जून 2019 में ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन से तुर्की में शादी की थी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग की कई तस्‍वीरें सामने आई थीं, लेकिन एक साल के अंदर ही यह दोनों सेपरेट हो गए। 

PunjabKesari

शादी को ‘गैरकानूनी’ बता सुर्खियों में छाई नुसरत जहां
ऐसे में नुसरत ने एक बयान जारी कर अपनी शादी को ‘गैरकानूनी’ बताया था। नुसरत ने बयान जारी किया कि वह अलग रह रही हैं और गर्भवती हैं, जब नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी का खुलासा हुआ तो सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ, कई यूजर्स ने सवाल खड़े किए थे क अगर वह सेपरेट है तो यह बच्चा फिर किसका है।  यह सवाल खड़े होते ही उनके पहले पति न‍िख‍िल जैन का भी बयान आया था और उन्होंने कहा कि यह बच्चा मेरा नहीं है। 

इस बीच नुसरत जहां के बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट करने की खबरों ने भी जोर पकड़ रखा है। हालांकि, अभी तक ना तो यश और ना ही नुसरत जहां ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

PunjabKesari

बेटे के जन्म के बाद भी पिता के बारे में नहीं हुआ खुलासा
निख‍िल जैन ने अपने बयान में कहा था कि वह और नुसरत नवंबर 2020 से ही साथ नहीं हैं। नुसरत, नि‍ख‍िल का घर छोड़ कोलकाता अपने घर आ गई थीं, इस बीच वह यश दासगुप्‍ता के साथ जयपुर और अजमेर दरगाह शरीफ में भी नजर आई थी। इसी के बाद नुसरत की प्रेगनेंसी की खबरें सामने आई और कुछ दिनों बाद उनकी बेबी बंप के साथ भी तस्‍वीर वायरल हुई थी और वहीं अब उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, हालांकि अभी तक बच्चे के पिता के बारे में खुलासा नहीं हुआ है।

Related News