26 APRFRIDAY2024 8:04:50 AM
Nari

ना कोई थीम, ना कोई VIP गेस्ट... बेहद सादगी से हुई वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी की शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jun, 2023 03:27 PM
ना कोई थीम, ना कोई VIP गेस्ट... बेहद सादगी से हुई वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी की शादी

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक बार फिर अपनी सादगी के चलते लोगों का दिल जीत लिया। हाल ही में उनकी बेटी परकला वांगमयी शादी के बंधन में बंध गई है। यह शादी बेहद सादगी और बिना किसी तामझाम के हुई है, इस दौरान कोई बड़ी हस्ती शामिल नहीं हुई। इसके चलते लोग उनकी खूब तारीफ हो रही है

PunjabKesari
परकला ने बेंगलुरु के एक होटल में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे ल‍िए। बताया जा रहा है कि यह शादी ब्राह्मण परंपरा के अनुसार और उडुपी अदामारू मठ के संतों के आशीर्वाद के साथ संपन्न हुई। अब इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लाेगों का कहना है कि वित्त मंत्री ने डेस्टिनेशन वेडिंग के चलन को तोड़ा है।

PunjabKesari
इस खास मौके पर दुल्हन ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी और इसे हरे रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया। दूल्हे प्रतीक ने सफेद पंच और शॉल पहना था। दुल्हन की मां निर्मला सीतारमण ने इस दौरान मोलाकलमरु साड़ी पहनी, वह खुद बेटी के पीछे खड़े होकर रीति -रिवाजों को पूरा करवा रही थी। शादी में किसी नेता या VIP गेस्ट को न्योता नहीं दिया गया था

PunjabKesari
बताया जा रहा है  निर्मला सीतारमण की बेटी परकला वांगमयी पेशे से मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं, उन्होंने मैसाचुसेट्स के बोस्टन स्थित नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म में मास्टर ऑफ साइंस की पढ़ाई की है। उन्होंने दिल्ली विश्वाविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य में बीएम और एमए किया है। वहीं उनके दामाद प्रतीक 2014 से पीएमओ (PMO) से जुड़े हुए हैं। 

PunjabKesari
गुजरात के रहने वाले  प्रतीक पीएमओ में ऑफ‍िसर ऑन स्‍पेशल ड्यूटी के रूप में काम करते हैं। जब मोदी 2014 में पहली बार प्रधानमंत्री बने तो उनका भी ट्रांसफर यहां हो गया था। 2019 में उन्‍हें संयुक्त सचिव के पद पर प्रमोट क‍िया गया था। पीएमओ की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार वह पीएमओ के रिसर्च एंड स्‍ट्रेटजी व‍िंग को देखते हैं. आपको बता दें दोषी सोशल मीड‍िया पर एक्‍ट‍िव नहीं है। 

Related News