03 MAYFRIDAY2024 11:00:19 AM
Life Style

नुसरत का आरोप- मेरा पहला पति है बाईसेक्सुअल, निखिल ने पूछा- फिर क्यों किया मुझसे प्यार?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Nov, 2021 05:12 PM
नुसरत का आरोप- मेरा पहला पति है बाईसेक्सुअल, निखिल ने पूछा- फिर क्यों किया मुझसे प्यार?

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने आप को सही साबित करने के लिए पहले पति निखिल जैन पर एक के बाद एक आरोप लगा रही है।  अब हाल ही में उन्होंने पूर्व पति पर बाईसेक्सुअल होने का आरोप लगा डाला, इस पर निखिल ने चुप्पी तोड़ते हुए पूरी सच्चाई बताई। 

PunjabKesari

निखिल ने अपने उपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि- अगर मैं बाईसेक्सुअल होता तो इतने दिन दोनों पति-पत्नी की तरह खुशी-खुशी कैसे रहते। उन्होंने कहा कि मैं अब भी नुसरत से प्यार करता हूं और अगर मैं बाईसेक्सुअल होता, तो वह मेरे साथ इतना प्यार कैसे कर सकती थीं?’ बॉलीवुड में भी कई रिश्ते टूटे हैं और डिवोर्स हुए हैं, लेकिन उन सभी ने कभी एक-दूसरे पर आरोप नहीं लगाए हैं। 

PunjabKesari

ऐक्ट्रेस के पहले पति ने कहा कि- नुसरत से मिलने से पहले भी मैं कई टॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेसेस को जानता था। उन्होंने शादी के टूटने की वजह को बेहद पर्सनल बताते हुए कहा, कि कुछ गलत हो गया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतना आगे बढ़ जाएगा। उन्होंने बताया कि हम दोनों हस्बैंड-वाइफ की तरह रहे थे और जितने भी लोग उनके करीब है वो सब जानते हैं कि उन्होंने नुसरत के लिए बहुत कुछ किया है। 

PunjabKesari

बांग्ला फिल्मों की ऐक्ट्रेस ने दावा किया था कि- उनकी शादी विदेशी धरती पर हुई है और तुर्की के मैरेज रेग्‍युलेशन के मुताबिक, उनकी शादी वैध नहीं है। उनका कहना है कि- उनकी इंटरफेथ मैरेज थी और उसमें स्‍पेशल मैरेज ऐक्‍ट के तहत वैलिडेशन की जरूरत होती है जो कि पूरी नहीं हुई। कानून के अनुसार, यह शादी नहीं बल्कि लिव-इन रिलेशनशिप है।

PunjabKesari

Related News