29 APRMONDAY2024 4:41:35 AM
Nari

सावंली लड़कियां फॉलो करें Nia Sharma के मेकअप टिप्स, नहीं हटेगी देखने वालों की नजरें

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Sep, 2023 11:42 AM
सावंली लड़कियां फॉलो करें Nia Sharma  के मेकअप टिप्स, नहीं हटेगी देखने  वालों की नजरें

टीवी की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम करने वाली निया अपने ग्लैमर्स लुक के लिए जानी जाती हैं। स्टाइल ऑइकन बन चुकी निया ने जब  टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो वो सावंली थीं, लेकिन अब तो उनकी स्किन बिना मेकअप के भी ग्लो करती है। इसमें कोई शक नहीं है कि हर कोई एक्ट्रेस से खूबसूरत लुक की सीक्रेट्स को जानना चाहता है। अगर आप भी उनमें से हैं तो आज हम आपको उनके कुछ ऐसे ही ब्यूटी और मेकअप सीक्रेट्स के बारे में, ताकि आपकी स्किन भी ग्लो करे...

PunjabKesari
किम कर्दाशियन के ब्यूटी टिप्स करती हैं फॉलो

मीडिया से बातचीत करते हुए किम ने बताया कि वो किम कर्दाशियन की फैन है और उनके हर ब्यूटी रूटीन को फॉलो करती है। 

MAC की लिपस्टिक करती हैं यूज

सिएट लंदन लिक्विड-वेलवेट (Ciate London Liquid-Velvet) निया की सबसे फैवरेट लिपस्टिक है। निया MAC की हर लिपस्टिक शेड्स को यूज करती है।

PunjabKesari

निया को है बोल्ड लिप कलर पसंद

जहां निया शर्मा अपने बोल्ड ड्रैसिंग स्टाइल से मशहूर रहती है, वहीं बोल्ड मेकअप के लिए भी चर्चा में रहती है। वह हमेशा अपने लिप्स के साथ नया एक्सपेरिमेंट करती है और हर बार नए शेड्स के साथ अपना स्टाइल मेंनटेन रखती है।

मेकअप करती हैं रिमूव

शूट खत्म होने के बाद और रात को सोने से पहले निया मेकअप जरूर रिमूव करती हैं, जिसके लिए वह नेचुरल टोनर का यूज करती हैं।

भरपूर पानी पीती हैं निया

साथ ही कहा कि मैं पिंपल्स से बचने के लिए और स्किन को हैल्दी रखने के लिए खूब पानी पीती हूं और डाइट में हरी सब्ज़ियां और फल जरूर शामिल करती हूं। 

PunjabKesari

निया के खूबसूरत बालों का राज

एक्ट्रेस का कहना है कि वो नाशी आर्गन के शैंपू और कंडीशनर इस्तेमाल करती है। इसके साथ ही वह स्पा ट्रीटमेंट और बालों में 1 बार मसाज भी करवाती हैं। 


 

Related News