Twitter
You are hereNari

शूट के दौरान नेहा कक्कड़ ने उतारी स्कर्ट, देखते रह गए सोनू निगम(Watch Video)

शूट के दौरान नेहा कक्कड़ ने उतारी स्कर्ट, देखते रह गए सोनू निगम(Watch Video)
Views:- Thursday, January 10, 2019-9:33 AM

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन कोई न कोई नई वीडियो या तस्वीर शेयर करती रहती हैं। हाल में ही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह वीडियो एक फोटोशूट का है, जिसमें नेहा के साथ सोनू निगम भी दिखाई दे रहे है। नेहा के इस वीडियो में वह शूट करते-करते ऑन कैमरा ही कपड़े उतारने लगती हैं। नेहा को ऐसा करता देख सोनू काफी शॉक्ड हो जाते हैं। काफी देर बाद सोनी निगम को समझ आया कि आखिर वहां हुआ क्या था, जिसके बाद वो भी मुस्कुराते दिखे। दरअसल, नेहा कक्कड़ ने शूट दौरान ब्लैक कलर की टॉप व स्कर्ट पहनी है। शूट खत्म होते ही वह स्कर्ट उतारने लगती हैं तो सबको लगता है कि नेहा यह क्या कर रही हैं? तभी पता चलता है नेहा ने अंदर एक और ड्रेस पहनी हुई थी। यह सब देख सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।
 

वहीं, बाद में सोनू नेहा की स्कर्ट पहनने की कोशिश करते है लेकिन स्कर्ट उनके पैर में फंस जाती है। नेहा का यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आता है। 

डिप्रेशन का शिकार है नेहा

नेहा पिछले काफी समय से अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को बताया था कि वो डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है। वहीं नेहा की नई पोस्ट से लगता है कि समय के साथ नेहा भी अब इस सदमे से बाहर आ चुकी है। 
PunjabKesari, neha kakkar image

हिमांश कोहली को डेट कर रही थी नेहा 

खबरों के अनुसार नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। नेहा को उनके बाॅयफ्रेंड हिमांश ने इंडियन आइडल के शो पर प्रपोज किया था। नेहा इस शो की जज थीं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थे। नेहा ने तो हिमांश के साथ शादी करने की भी बात कही थी लेकिन अचानक दोनों ने किसी बात पर अपना रिश्ता खत्म कर लिया हालांकि  ब्रेकअप की वजह अभी तक सामने नहीं आईं। ब्रेकअप के बाद नेहा पूरी तरह टूट चुकी थी। 
PunjabKesari, Neha and Himansh


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News