02 JULSATURDAY2022 12:59:31 AM
Nari

बेटे की शादी के बाद खत्म हुई नीतू कपूर की टेंशन, बोली- अब आलिया आ गई है वो ही...

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jun, 2022 04:23 PM
बेटे की शादी के बाद खत्म हुई नीतू कपूर की टेंशन, बोली- अब आलिया आ गई है वो ही...

बॉलीवुड के फेमस कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे है। 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद दोनों ही अपने काम में बिजी है। वही हाल में नीतू कपूर ने बताया कि शादी के बाद उनके बेटे में क्या बदलाव आए है।

PunjabKesari

बेटे रणबीर की शादी से नीतू कपूर काफी खुश है और उन्होंने बताया कि कैसे आलिया ने शादी के बाद रणबीर की जिंदगी में चीजें बदल दी । एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नीतू कपूर ने कहा, 'मैं आज बहुत ही खुश हूं। आलिया ने खूब प्यार और अपनापन दिया है। मैं रणबीर में काफी बदलाव महसूस कर रही हूं। वे साथ में काफी अच्छे दिखते हैं। मैं बहुत खुश हूं और लकी महसूस करती हूं कि आलिया हमारी फैमिली में आईं। इसलिए, जिंदगी वाकई बदल गई है और मैं काफी संतुष्ट महसूस करती हूं। वो टेंशन होता है न कि शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई...अब हो गई।'

 PunjabKesari
इसी के साथ नीतू कपूर ने कहा कि वो खुश है कि आलिया-रणबीर ने अपनी शादी के साथ नया ट्रेंड सेट किया। नीतू कपूर ने कहा, 'यह ट्रेंडसेटर बन गया है। इसने कई लोगों के लिए उदाहरण पेश किया है। आपको शादी में बहुत तामझाम करने की जरूरत नहीं। आप शादी वहां करें जहां आप खुश रहें और आपकी फैमिली इंजॉय कर सके। वर्ना तो हम दूसरे लोगों को खुश करने में लग जाते हैं। हमें इंजॉय करना चाहिए।'

PunjabKesari
बता दें कि आलिया-रणबीर की शादी में काफी प्राइवेट रखी गई थी। इसमें सिर्फ 40 मेहमान ही शामिल हुए थे। इससे पहले नीतू कपूर ने आलिया को लेकर बयान देते हुए कहा था कि एक्ट्रेस को अपनी बहू बनाकर उन्हें पछतावा हो रहा है। शादी के बाद रणबीर भले ही खुश हो लेकिन उनकी मां का कहना है वह आलिया को बहू बनाकर पछता रही है। नीतू कपूर ने इसकी वजह बताते हुए कहा- शादी से पहले मैं और आलिया ठीक से बात करते थे लेकिन जब से शादी हुई तब से ठीक से बात भी नहीं कर पा रहे है। उसी वजह से उन्होंने मजाक में कहा कि आलिया को बहू बनाकर पछता रही हूं।

PunjabKesari
वहीं रणबीर ने बताया कि शादी के बाद उनकी लाइफ कैसी हो गई है। उन्होंने कहा-  'इतना बड़ा कोई बदलाव नहीं आया है। हमने सोचा था कि हम शादी कर लेंगे सो हमने कर ली, हमारे कुछ कमिटमेंट्स भी थे। शादी के अगले ही दिन हम दोनों काम पर निकल गए। आलिया अपने शूट पर निकल गई थीं और मैं भी मनाली निकल गया. जब वो लंदन से वापस आएगी और मेरी फिल्म 'शमशेरा' रिलीज होगी, तो हम एक हफ्ते की छुट्टी लेने की सोच रहे हैं।  हमें अभी भी एहसास नहीं हुआ है कि हम शादीशुदा हैं.'। फिलहाल, आलिया-रणबीर अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है।


 

Related News