19 JANTUESDAY2021 10:45:00 AM
Nari

NCB के जोनल डायरेक्टर पर ड्रग पैडलर्स का हमला, 2 अधिकारी बुरी तरह जख्मी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Nov, 2020 02:29 PM
NCB के जोनल डायरेक्टर पर ड्रग पैडलर्स का हमला, 2 अधिकारी बुरी तरह जख्मी

इन दिनों एनसीबी काफी एक्टिव होकर ड्रग्स मामले पर काम कर रही है। आए दिन जहां इस केस में बॉलीवुड सेलेब्स के नाम आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर एनसीबी के निशाने पर कईं  ड्रग्स पैडलर्स के ग्रुप भी हैं।  हाल ही में खबरें आ रही हैं कि NCB के जोनल डायरेक्टर आईआरएस  समीर वानखेड़े और उनकी टीम को मिलाकर 5 लोगों पर मुंबई के गोरेगांव इलाके में ड्रग्स पैडलर्स के एक ग्रुप ने अटैक कर दिया है। खबरें ये भी हैं कि नार्कोटिक्स क्राइम ब्यरो की टीम पर ये हमला करीब 60 लोंगो की भीड़ ने किया है। 

ड्रग पैडलर को पकड़ने जा रहे थे

खबरों की मानें तो जब यह हमला हुआ तब समीर वानखेड़े और उनकी टीम  ड्रग पैडलर को पकड़ने जा रही थी लेकिन अचानक उन पर हमला हो गया। इतना ही नहीं इस हमले में NCB के दो अधिकारी भी बुरी तरह से जख्मी हो गए तो वहीं कुछ को गहरी चोटें आई हैं। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो समीर वानखेड़े और उनकी टीम जिस ड्रग पैडलर को पकड़ने गए थे उशका नाम कैरी मैनडिस  (carry mandis) बताया जा रहा है। हालांकि खबरों की मानें तो अब मुंबई पुलिस की मदद से कैरी मैंडिस को उसके 3 साथियों के साथ हिरासत में ले लिया है।  कैरी पर वेस्टर्न मुंबई में एलएसडी सप्लाई करने का आरोप है। 

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी पूरे एक्शन में है और वह लगातार बॉलीवुड स्टार्स और ड्रग्स पैडलर्स को काबू कर रही है।  हाल ही में एनसीबी के निशाने पर भारती सिंंह और उनके पति हर्ष भी आए हालांकि वह अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

Related News