30 NOVMONDAY2020 1:20:08 AM
Nari

करण जौहर की पार्टी को लेकर NCB का खुलासा, नहीं मिला ड्रग्स का कोई सबूत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Oct, 2020 10:14 AM
करण जौहर की पार्टी को लेकर NCB का खुलासा, नहीं मिला ड्रग्स का कोई सबूत

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जारी है। इस केस में सुशांत की मौत के साथ-साथ ड्रग्स एंगल पर भी जांच हो रही है। एनसीबी इस मामले में हर एक स्टार से पूछताछ कर रही है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर करण जौहर की पार्टी की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें मलाइका से लेकर रणबीर-दीपिका तक सब नजर आए। वीडियो सामने आते ही फैंस ने इसकी जांच करने के लिए मांग की। 

PunjabKesari

फॉरेंसिक जांच में सामने आई यह बात 

वहीं हाल ही में अब इस वीडियो की दूसरी फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर के घर हुई पार्टी में किसी भी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया है। इस बात का दावा एनसीबी की फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में किया गया है। 

वीडियो में नशीले पदार्थ की नहीं हुई पुष्टि

बीते दिनों एनसीबी ने करण जौहर की पार्टी की इस वीडियो की जांच करने का फैसला लिया और इसकी जांच में यह बात सामने आई है कि इस पार्टी में किसी भी तरह के नशीले पदार्थ की पुष्टि नहीं की गई है। खबरों की मानें तो एनसीबी को वीडियो में कोई संदिग्ध पदार्थ दिखाई नहीं दिया है और न ही पाया गया है। इतना ही नहीं गुजरात के गांधी नगर की एफएसएल की रिपोर्ट में  वीडियो में नजर आ रही सफेद रंग की इमेज को रिफ्लेक्शन ऑफ लाइट यानि रोशनी के कारण बनी छवि बताया है।गौरतलब है नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की शिकायत पर ही एनसीबी ने करण की पार्टी के वीडियो को फॉरेंसिक जांच की थी। 

करण जौहर ने पेश की थी अपनी सफाई 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इससे पहले करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस मुद्दे पर अपनी सफाई दी थी। अपनी स्टेटमेंट में करण जौहर ने लिखा था,' मीडिया में ऐसी गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि एक पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया गया था। 2019 में ही मैं ऐसे सभी आरोपों का खंडन कर चुका हूं। वर्तमान समय में दुर्भावनापूर्ण कैंपेन चलाया जा रहा है। यह आरोप पूरी तरह गलत और आधारहीन हैं। उस पार्टी में कोई ड्रग्स का सेवन नहीं हुआ था। मैं इस बारे में बात करना चाहता हूं कि मैं उन मादक पदार्थों का समर्थन नहीं करता हूं और न ही मैं इसका प्रचार करता हूं।'

Related News