25 APRTHURSDAY2024 12:58:46 PM
Nari

एजाज के बाद एक और टीवी एक्टर के घर मिले ड्रग्स, मौके से हुआ फरार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Apr, 2021 01:06 PM
एजाज के बाद एक और टीवी एक्टर के घर मिले ड्रग्स, मौके से हुआ फरार

बीते कुछ दिनों पहले ड्रग्स केस में एक्टर एजाज खान को लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद कोर्ट ने एक्टर को 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था। वहीं इस बीच एजाज से की गई पूछताछ में मिली जानकारी के बाद एक और टीवी एक्टर का नाम सामने आया है। जिसके बाद उसके घर पर छापेमारी की गई। 

PunjabKesari

घर से फरार हुआ एक्टर

खबरों के मुताबिक एजाज ने खान से जानकारी मिलने पर एनसीबी ने मुंबई लोखंडवाला इलाके में स्थित एक्टर के घर पर छापा मारा। जहां से उन्हें ड्रग्स बरामद हुआ है। फिलहाल यह टीवी एक्टर कौन है इसका खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि एक्टर को एनसीबी के आने की भनक लग गई थी जिसके कुछ मिनट पहले ही वह घर से फरार हो गया है। 

 

 

एनआई ने ट्वीट कर लिखा, 'एनसीबी ने मुंबई के लोखंडवाला में एक टीवी अभिनेता के घर पर छापा मारा, जहां से ड्रग्स जब्त किए। अभिनेता और साथ में रहने वाली विदेशी महिला छापे से कुछ मिनट पहले ही घर छोड़ कर फरार हो गए। एनसीबी अब दोनों की तलाश कर रही है।'

PunjabKesari

बता दें एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट पर एनसीबी की टीम ने हिरासत में लिया था। एनसीबी के सूत्रों का कहना था कि मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सिंडीकेट यानि बटाटा गैंग और एजाज के बीच लिंक मिले हैं। एजाज को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने उनके घर और लोखंडवाला इलाके में भी छापेमारी की थी। जहां से उन्हें कुछ नींद की दवाइयां मिली थी। 

Related News