19 APRFRIDAY2024 9:32:36 PM
Nari

ड्रग केस में फंसे एजाज खान, लंबी पूछताछ के बाद NCB ने किया गिरफ्तार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Mar, 2021 10:45 AM
ड्रग केस में फंसे एजाज खान, लंबी पूछताछ के बाद NCB ने किया गिरफ्तार

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन में सामने आए ड्रग मामले में अब तक कई स्टार्स एनसीबी के हत्थे चढ़ चुके हैं। वहीं अब इस मामले में एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। बीते दिन एजाज को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था। उन पर बटाटा गैंग का हिस्सा होने का आरोप है।

PunjabKesari

कोर्ट में पेश होंगे एजाज

जिसके बाद एनसीबी ने एक्टर से लंबी पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक आज एजाज खान को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

PunjabKesari

बटाटा गैंग और एजाज के बीच लिंक

खबरों की मानें तो एजाज खान राजस्थान कुछ दिनों के शूट के लिए गए थे। वहां से मुंबई लौटते ही एनसीबी की टीम ने एक्टर को हिरासत में ले लिया था। एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सिंडीकेट यानि बटाटा गैंग और एजाज के बीच लिंक मिले हैं। एजाज को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने उनके घर और लोखंडवाला इलाके में भी छापेमारी की थी। रेड के दौरान एक्टर के घर से कुछ दवाइयां मिली थी। 

PunjabKesari

यह कोई पहली बार नहीं है जब एजाज को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले साल 2018 में एक्टर को प्रतिबंधित दवाओं को लेकर गिरफ्तार किया गया था। बता दें एजाज से पहले ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को बीते शनिवार गिरफ्तार किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि शादाब ने पूछताछ में एजाज का नाम लिया जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार किया गया है। 

Related News