12 MAYSUNDAY2024 9:33:20 AM
Nari

मुसीबतों से घिरी Nayanthara की फिल्म 'अन्नपूर्णी', भगवान राम पर हुई टिप्पणी तो मचा बवाल

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Jan, 2024 10:42 AM
मुसीबतों से घिरी Nayanthara की फिल्म 'अन्नपूर्णी', भगवान राम पर हुई टिप्पणी तो मचा बवाल

फिल्म 'जवान' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा सुर्खियों में बन गई हैं। हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाते हुए शिवसेना के पहले नेता रामेश सोलंकी ने फिल्म अन्नपूर्णी के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्वीटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि - 'मैंने एंटी हिंदू और एंटी हिंदू नेटफ्लिक्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।' उन्होंने लिखा कि - 'फिल्म मेकर्स ने भगवान राम का अपमान किया है।' उन्होंने फिल्म को हिंदू विरोधी बताया और इसके कुछ विवाद स्पद दृश्यों की ओर भी इशारा किया है जिनमें से एक में भगवान राम को मांस खाने वाला बताया गया है। 

लव जिहाद को प्रमोट कर रही है नयनतारा की फिल्म

शिवसेना के नेता रमेश सोलंकी का कहना है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए बनाई गई है। उन्होंने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से निर्माताओं के साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई और एफआईआर दर्ज करवाने का अनुरोध किया था। 

फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग्स को लेकर जताई आपत्ति 

रमेश ने अपनी पोस्ट में फिल्म के डॉयलॉग से लेकर उनके कुछ सीन को लेकर आपत्ति जताई है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि पूरी दुनिया भगवान श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की खुशी मना रही है लेकिन कुछ लोगों ने हिंदू विरोधी फिल्म अन्नपूर्णी को रिलीज किया गया। फिल्म में एक्टर फरहान ने एक्ट्रेस को यह कहकर मांस खाने के लिए उकासाया कि भगवान श्रीराम भी मांस खाते थे। एक्ट्रेस के पुजारी पिता भगवान विष्णु के लिए भोग बनाते हैं तो बेटी मांस पकाना, मुस्लिम से प्यार करना, इफ्तार और नमाज अदा करती हुई नजर आती है। 

फिल्ममेकर और स्टारकास्ट पर हुई एफआईआर

उन्होंने आगे लिखा कि - 'पूरा विश्व श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए उत्सुक है, यह सिर्फ इस सदी का नहीं बल्कि इस युग का सबसे बड़ा समारोह है ठीक उसी के पहले हमारे आराध्य भगवान श्री राम के विरोध पर गलत टिप्पणी करना, लव जिहाद दिखान, पुजारी के बेटे से नमाज पढ़वाना यह सब जानबूझकर हिंदू भावना आहात करना है।' उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए अन्नपूर्णी के खिलाफ शिकायत में निर्देशक नीलेश कृष्णा, एक्ट्रेस नयनतारा, निर्माता जतिन सेठी, आर रवींद्रना और पुनीत गोयंका, जी स्टूडियो के मुख्य व्यवसाय अधिकारी शारिक पटेल और नेटफ्लिक्स इंडिया प्रमुख मोनिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। 

PunjabKesari

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 

आपको बता दें कि 'अन्नपूर्णी' एक तमिल फिल्म है। इस फिल्म में नयनतारा के अलावा एक्टर जय और सत्यराज भी अहम किरदारों में दिखे हैं। इस फिल्म की कहानी 'अन्नपूर्णी' के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है जो शेफ बनने का सपना देखती है। हालांकि उसे अपने इस सपने को पूरा करने से पहले कई बाधाओं को सामना करके उन्हें दूर करना पड़ता है। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी लेकिन अब हाल ही में इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर दस्तक दी है। 

Related News