04 JUNTHURSDAY2020 4:58:01 AM
Nari

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक चाहती हैं उनकी बीवी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 May, 2020 01:21 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक चाहती हैं उनकी बीवी

अपनी फिल्मों और एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग पहचान बना चुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है। इस बात की पुष्टि खुद आलिया ने की है। उन्होंने 7 मई को लीगल नोटिस भेजकर नवाजुद्दीन से तलाक मांगा साथ ही तलाक के बाद मेंटेनेंस की भी मांग की है। मेंटनेंस की रकम कितनी है और उसके अलावा उन्होंने नवाजुद्दीन के सामने किस तरह की शर्तें रखी हैं, इस पर से अभी पर्दा उठना बाकी है।

Nawazuddin Siddiqui Hired Detectives To Spy On His Estranged Wife

आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के कारण स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के चलते नवाजुद्दीन को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए भेजा गया। उन्होंने कहा कि वह तलाक के नोटिस पर ज्यादा कुछ नही कह सकते हैं लेकिन अभिनेता और उनके परिवार पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं।

Nawazuddin Siddiqui's wife Aaliya files for divorce, sends legal ...

फिलहाल तलाक के नोटिस पर नवाजुद्दीन का जवाब मिलना बाकी है। बता दें साल 2009 में नवाजुद्दीन और आलिया ने लव मैरिज की थी। उनके दो बच्चे भी हैं। आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले नवाज ने शीबा नाम‌ की लड़की से शादी की थी। लेकिन जल्द ही दोनों में तलाक हो गया।

Related News