19 MAYSUNDAY2024 11:21:40 PM
Nari

सुपरस्टार एक्ट्रेस से तोड़ी शादी, अब हॉट हीरोइन के प्यार में पड़े...दूसरी बार सात फेरे लेंगे Naga Chaitanya

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Sep, 2023 07:02 PM
सुपरस्टार एक्ट्रेस से तोड़ी शादी, अब हॉट हीरोइन के प्यार में पड़े...दूसरी बार सात फेरे लेंगे Naga Chaitanya

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्या अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सुनने में आया है कि वो फिर से शादी करने का प्लान कर रहे है। एक्स वाइफ समांथा प्रभु से अलग हुए उन्हें 2 साल हो चुका है। वो अपनी लाइफ में काफी पहले मूव ऑन कर चुके हैं। खबरें हैं वो एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

 ऐसे में अगर आप ये सोत रहे हैं कि नागा और शोभिता की शादी होने वाली है, तो ऐसा नहीं होता दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट का कुछ और ही कहना है। मीडियो रिपोर्ट्स की नावें तो नागार्जुन अपने लाडले की दूसरी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। दुल्हन कौन है, उसकी पहचान अभी तक सामने नहीं आई है। खबरों की मानें तो नागा की होने वाली दुल्हन बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती है। उसका ग्लैमर world से कोई लेना देना नहीं है।  अभी नागा और उनके परिवार ने शादी की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।

PunjabKesari

 इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद नागा लाइमलाइट में हैं। उनके और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते में होने की खबरों ने भी तूल पकड़ा हुआ है। पहले तो यहां तक खबरें थीं ति नागा- शोभिता शादी करने वाले हैं। वहीं अब नागा की जिंदगी में ऐसे किसी बिजनेस घराने की लड़के के आने से सारे हैरान हैं। 2017 में नागा और समांथा की शादी हुई थी। मूवी सेट पर दोनों को प्यार हुआ। लेकिन 2021 में दोनों ने शादी टूटने की अनाउंसमेंट की।

PunjabKesari

Related News