02 MAYTHURSDAY2024 2:55:37 AM
Nari

मां लक्ष्मी की कृपा का संकेत देता हैं हथेली में इस जगह पर तिल होना

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 30 Mar, 2022 08:25 PM
मां लक्ष्मी की कृपा का संकेत देता हैं  हथेली में इस जगह पर तिल होना

राशि, ग्रहों की दशा... व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर डालती हैं। इससे ना सिर्फ स्वभाव के बारे में पता चलता है बल्कि जीवन में होने वाली अच्छी और बुरी चीजों की बात भी करते हैं। उसी तरह हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार, हाथों, हथेलियों पर बने तिल भी व्यक्ति के व्यक्तित्व से जुड़े बहुत से राज खोलते हैं। अगर आप भी इनमें विश्वास रखते हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि क्या कहते हैं आपके हाथों के तिल...

तजर्नी उंगली में तिल 

जिन लोगों की तर्जनी उंगली में तिल होता है। उनके जीवन में माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है। साथ ही यह लोग बहुत मेहनती भी होते हैं। ऐसे लोग धन के साथ-साथ सुख-सुविधाओं से भी भरपूर रहते हैं। भाग्य भी इन लोगों का पूरा-पूरा साथ देता है। 

PunjabKesari

मध्यमा उंगली में तिल 

मध्यमा उंगली में तिल होने वाले जातकों के जीवन में धन की कोई कमी नहीं होती और इनकी जिंदगी एश्वर्या से परिपूर्ण रहती है। यह लोग अपना जीवन पूरे ऐशो आराम में बिताते हैं।ऐसे लोग एकदम तेज- तरार्र होते हैं और सारे काम फुर्ती से कर लेते हैं। 

छोटी उंगली पर तिल   

हस्तरेखा के  मुताबिक, जिन लोगों के हाथ की छोटी उंगली यानि कनिष्ठिका उंगली पर तिल होता है वह खूब मान सम्मान हासिल करते हैं। ऐसे लोगों की जिंदगी में पैसे की कोई कमी नहीं होती। ऐसे लोगों का जीवन पूरी शानदार तरीके से गुजरता है। 

PunjabKesari

अंगूठे पर तिल 

अंगूठे पर तिल होना एक शुभ संकेत देता है। ऐसे लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं। ऐसा व्यक्ति साहित्य और कला का प्रेमी होता है। ऐसे  लोगों को व्यापार में भी बहुत ही सफलता प्राप्त होती है। 

PunjabKesari

शनि पर्वत पर तिल 

जिस व्यक्ति के शनि पर्वत पर तिल होता है वह अपनी तेज बुद्धि और मेहनत से बहुत से धन की प्राप्ति करता है। इन व्यक्तियों के जीवन में धन की कोई कमी नहीं होती ।
 

Related News