19 APRFRIDAY2024 6:52:03 PM
Nari

कोरोना से जंग लड़ रहे बच्चे को देख इमोशनल हुई मीरा, बोलीं- मेरा दिल टूट गया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 May, 2021 05:17 PM
कोरोना से जंग लड़ रहे बच्चे को देख इमोशनल हुई मीरा, बोलीं- मेरा दिल टूट गया

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाया हुआ है। इस खतरनाक वायरस की चपेट में आकर लाखों लोग दुनिया को अलविदा कह गए हैं। सिर्फ आम जनता ही नहीं बड़े-बड़े स्टार्स भी इसका शिकार हो रहे हैं। इतना ही नहीं बच्चों के लिए कोरोना की दूसरी लहर ज्यादा खतरनाक है। ऐसे ही एक बच्चे की तस्वीर बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने शेयर की है। जिसे देख हर किसी के आंखों में आंसू आ जाएंगे। 

PunjabKesari

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बच्चे की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें मासूम सा बच्चा ऑक्सीजन मास्क पहने दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर से पता चलता है कि बच्चा कोरोना वायरस से संक्रमित है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर मीरा राजपूत ने लिखा, 'मेरा दिल टूट गया। इसके लिए कोई बहाना नहीं।' जिसने भी यह तस्वीर देखी उसकी आंखे भर आई। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जिस वजह से असप्तालों में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाईयों की किल्लत आ रही है। इन बिगड़ते हालातों में स्टार्स जरूरतमंदों लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब तक कई स्टार्स ने कोरोना संक्रमित मरीजों को दवाईयां और ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद मुहैया करवाई है। 

Related News