03 MARWEDNESDAY2021 3:20:35 AM
Nari

कंगना का नाम लिए बिना मीका सिंह ने किया ट्वीट, 'कुछ लोग बेवजह समस्याएं पैदा कर रहे'

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Dec, 2020 10:41 AM
कंगना का नाम लिए बिना मीका सिंह ने किया ट्वीट, 'कुछ लोग बेवजह समस्याएं पैदा कर रहे'

किसानों का आंदोलन जारी है। वह लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ खड़े होकर कृषि बिलों के विरूद्ध आवाज उठा रहे हैं। इस आंदोलन में बहुत से स्टार्स भी उनका साथ दे रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने इस मामले पर चुप्पी साध ली है या फिर वह इस मामले में किसानों के खिलाफ बोल रहे हैं। हाल ही में कंगना रनौत के एक ट्वीट के कारण पूरी इंडस्ट्री ने उन पर कईं तरह के सवाल उठाए थे। इनमें से मीका सिंह भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुना दी थी। वहीं अब हाल ही में मीका सिंह ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें वह एक तरफ किसानों से एक अपील कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और कंगना का नाम लिए बिना उन पर निशाना साध रहे हैं। 

PunjabKesari

किसानों से की अपील 

मीका ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा , ' मैं एक बार फिर से अपने किसान भाईयों से आग्रह करता हूं... शांति बनाके रखो। बुरे शब्द इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। किसी की भी निंदा न करें। कुछ लोग बेवजह की समस्याएं पैदा कर रहे हैं ताकि इस आंदोलन से गलत संदेश जाए। इसलिए आप लोग विनम्रता से और रिलैक्स के साथ मूवमेंट को आगे बढ़ाएं।' अब फैंस मीका सिंह के ट्वीट से ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि सिंगर ने यह ट्वीट कहीं न कहीं कंगना रनौत के लिए लिखा है। 

पहले भी कंगना पर साधा था निशाना 

आपको बता दें कि इससे पहले भी मीका सिंह ने कंगना पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा था , 'मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान था। मैंने भी समर्थन में ट्वीट किया थी जब उनका कार्यालय ध्वस्त कर दिया गया था। मुझे अब लगता है कि मैं गलत था, कंगना आपको एक महिला होने के नाते बुजुर्ग महिला को कुछ सम्मान देना चाहिए। यदि आपके पास कोई तमीज़ है तो माफी मांगें। आपको शर्म आनी चाहिए।' 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कंगना ने बुजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर कर लिखा था कि वह 100 रुपये में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती हैं। इतना ही नहीं कंगना ने तो बुजुर्ग महिला को CAA प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। हालांकि कंगना ने ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया था। लेकिन तब तक वह ट्वीट इतना वायरल हो चुका था कि लोगों ने उसके स्क्रीनशॉट ले लिए थे।

Related News