15 JULWEDNESDAY2020 2:37:02 PM
Nari

अपना नाम आने के बाद बोलीं मरीना कहा- कोई नहीं जानता ये लाइफ पर कितना बुरा असर करता है

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Jun, 2020 11:08 AM
अपना नाम आने के बाद बोलीं मरीना कहा- कोई नहीं जानता ये लाइफ पर कितना बुरा असर करता है

सोनू निगम ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सोनू ने भूषण कुमार को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने उनसे पंगा लिया तो वो मरीना का वीडियो यूट्यूब पर डाल देंगें वहीं इसके बाद मरीना कुंवर सुर्खियों में छा गई है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों सोनू निगम ने मरीना का नाम लिया और वो कौन है? वहीं इसी बीच मरीना ने खुद एक पोस्ट शेयर की है और अपनी बात सामने रखी है। 

PunjabKesari
अपने शेयर किए गए ट्वीट में मरीना लिखती हैं कि जब आपकी जिंदगी में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं तो आप डिप्रेशन को चुनते है कोई ये नहीं जानता कि ये बुरी घटनाएं आपके जीवन को कितना प्रभावित करती है़। 

मैं उदास महसूस कर रही हूं

मरीना कुंवर ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने कहा है कि वो बहुत उदास हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'कभी कभी हम हार जाते हैं और हम इसे अपने जीवन के साथ खत्म कर लेते हैं। मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं।' मरीना का ये ट्वीट अब वायरल हो गया है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

#Metoo के चलते चर्चा में आई थी मरीना

वहीं आपको ये भी बता दें कि मरीना एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस है। जब #Metoo कैम्पेन चला तो उन्होंने साजिद खान और भूषण कुमार पर शोषण के आरोप लगाए थे। खबरों की मानें तो मरीना ने कहा था कि भूषण कुमार ने वीडियो में काम देने के नाम पर उन्‍हें घर बुलाया और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

Related News