24 APRWEDNESDAY2024 1:50:13 PM
Nari

मनोज तिवारी बोले- ड्रग्स लेने के बाद देश विरोधियों का साथ देती हैं दीपिका पादुकोण

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Sep, 2020 02:37 PM
मनोज तिवारी बोले- ड्रग्स लेने के बाद देश विरोधियों का साथ देती हैं दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब कईं बड़े बड़े नाम सामने आ रहे हैं। इस केस में अभी तक सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है। इसके बाद बीते दिन इस केस में बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है। जिसके बाद फैंस में भी उन्हें लेकर बेहद नाराजगी है। इस संबंध में अब एनसीबी उन्हें जल्द ही पूछताछ के लिए समन भेज सकती हैं। 

PunjabKesari

दीपिका के नाम पर मनोज तिवारी का रिएक्शन

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग कनेक्शन में आते ही जहां फैंस अपनी राय रख रहे हैं वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत और मनोज तिवारी जैसे स्टार्स भी अपनी बात सामने रखने से पीछे नहीं हटे।  हाल ही में दीपिका का नाम सामने आने पर मनोज तिवारी का रिएक्शन सामने आया है। 

इनमें शामिल लोगों को सजा होनी चाहिए

एक चैनल के साथ बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा ,' कुछ लोग भारत के बॉलीवुड पर कईं तरह के सवाल उठा रहे हैं लेकिन हमें इनकी साजिशों में नहीं आना होगा। मैं कहूंगा कि जो भी लोग इसमें शामिल है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए। '

युवा पीढ़ी को गलत संदेश जा रहा

PunjabKesari

मनोज तिवारी ने आगे कहा,' ये लोग बॉलीवुड पर धब्बा लगा रहे हैं। इससे बॉलीवुड स्टार्स तो परेशान हैं ही साथ ही में इससे आने वाली पीढ़ी को भी बेहद गलत संदेश जा रहा है।' मनोज तिवारी ने आगे कहा ,' इसके लिए बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को आगे आना चाहिए क्योंकि इन सब बातों से बॉलीवुड की छवि खराब हो रही है। अगर बड़े स्टार्स आगे नहीं आए तो इसके परिणाम सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री को भुगतने पड़ेंगे।'

इंडस्ट्री की छवि बिगड़ रही

अपनी बातचीत में मनोज तिवारी ने आगे कहा ,' दीपिका ड्रग्स लेती हैं और इसका असर ये होता है कि वह देश विरोधी लोगों के साथ खड़ी हो जाती हैं।' वहीं मनोज तिवारी ने तंज कसते हुए टुकड़े टुकड़े गैंग को सपोर्ट करने पर दीपिका पर निशाना साधा। आपको बता दें कि दीपिका का नाम तो इस केस में सामने आया ही है वहीं एक्ट्रेस की कुछ चैट्स भी सामने आई हैं। जिसमें वह ड्रग को लेकर मांग कर रही हैं।

Related News