27 APRSATURDAY2024 7:51:41 AM
Nari

Mannara के बारे में ये क्या कह गए मुनव्वर? फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, बोली- 'माफी मांगे'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 31 Jan, 2024 04:54 PM
Mannara के बारे में ये क्या कह गए मुनव्वर? फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, बोली- 'माफी मांगे'

छोट पर्दे का चर्चित और controversial रियलिटी शो 'बिग- बॉस 17 ' खत्म तो हो गया है पर इसका ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। सीजन 17 मुनव्वर ने अपने नाम कर लिया और वहीं अब शो के रनर- अप अभिषेक और मन्नारा के कई सारे interviews भी सामने आ रहे हैं।  शो में मुनव्वर और मन्नारा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। लेकिन शो में मुनव्वर ने एक बारी अंकिता के सामने दावा किया था कि मन्नारा ने उन्हें किस किया था और वो बहुत अनकंफर्टेबल हो गए थे। इस बारे में अब जब मन्नारा से पूछा गया तो उन्होंने काफी चौंकाने वाले रिएक्शन दिया।

मुनव्वर पर फूटा मन्नारा का गुस्सा

मन्नारा ने हाल ही में मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए मुनव्वर को अपना परिवार और सच्चा दोस्त बताया था। वो बोलीं,- 'मेरे लिए मुनव्वर एक परिवार की तरह है। मैं उन्हें एक सच्चे और अच्छे दोस्त की तरह मनाती हूं और शो में उन्होंने मेरी काफी मदद की थी। मैंने शो में जितनी भी दोस्तियां की हैं, वो सब दिल से ही की हैं।' वहीं इस दौरान जब मन्नारा को बताया गया कि मुनव्वर के किस वाले दावों के बारे में बताया गया तो वो काफी हैरान हो गईं। उन्होंने कहा,- 'ओह माई गॉड! ये बहुत ही अजीब बयान है। ऐसी कोई फुटेज नहीं है। मुझे नहीं पता की उसने ये किस तरीके से कहा है, लेकिन अगर उसने ऐसा कहा है तो उसे पब्लिक के सामने मुझसे माफी मांगनी चाहिए।'

PunjabKesari

मन्नारा ने कर दिया था मुनव्वर को अनकंफर्टेबल 

दरअसल, मुनव्वर फारूकी ने अंकिता के सामने खुलासा किया था कि दिवाली वाली रात मन्नारा ने उन्हें गाल पर किस किया था। वहीं अंकिता ने पूछा कि क्या उन्होंने भी किस किया तो इसके जवाब में मुनव्वर ने कहा था कि मैं बहुत अनकंफर्टेबल हो गया था, क्योंकि मैं हमेशा एक लाइन मेनटेन करता हूं। ये बात में उसे नहीं बताना चाहता क्योंकि ये उसे बहुत बुरा लग सकता है। उसने 2-3  बार मेंशन किया कि डांस अच्छा था। उसने पूछा कि डांस करते समय पूछा कि डांस करते समय मजा आया तो मैंने कहा कि हां।

PunjabKesari

खैर, रियलिटी शो तो खत्म हो गया, अब देखना ये होगा कि घर के अंदर जो दोस्ती थी, वो बाहर कितने समय तक टिकी रहती है।

Related News