15 OCTTUESDAY2019 7:50:36 PM
Nari

मल्लिका शेरावत का खुलासा, पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे प्रोड्यूसर

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Jul, 2019 06:44 PM
मल्लिका शेरावत का खुलासा, पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे प्रोड्यूसर

फिल्मों में बोल्ड सीन देकर इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली मल्लिका शेरावत लंबे समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन इन दिनों वह काफी एक्टिव हैं। क्योंकि वह जल्द ही तुषार कपूर के साथ वेब सीरिज 'बू सबकी फटेगी' से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं और उसकी ही प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने महिलाओं द्वारा छेड़े गए अभियान #METOO पर बात की और कहा कि अब इंडस्ट्री में इस तरह की घटनाओं को दबाना मुश्किल है क्योंकि 'मीटू' अभियान ने वुमेन हरासमेंट पर बात करने के लिए प्लेटफॉर्म तैयार किया है। 

एक इंटरव्यू में मल्लिका ने कहा, 'MeToo एक सकारात्मक कदम रहा है। इससे इंडस्ट्री में पुरुष बिल्कुल डरे हुए हैं। एक सुरक्षित वातावरण प्रत्येक पुरुष और महिला का अधिकार है, इसलिए यह सही दिशा में एक कदम है।' हम चीजों पर खुलकर चर्चा कर सकते हैं। पहले ऐसा नहीं होता था। महिलाएं अब इन मुद्दों पर बात करना मुनासिब समझती हैं। अपराधियों को अब गलत व्यवहार करने या अनुचित कहने से पहले दो बार सोचना होगा।'

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मल्लिका खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें कई प्रोजेक्टस से इसलिए बाहर कर दिया गया था क्योंकि उन्होंने को-स्टार के साथ संबंध बनाने से इंकार कर दिया था। इतना ही नहीं हाल ही में कपिल शर्मा के शो में भी मल्लिका ने एक अजीब किस्सा शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि एक फिल्म मेकर उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे ताकि वह दिखा सकें कि मल्लिका कितनी हॉट हैं लेकिन मल्लिका ने इंकार कर दिया था।

Related News