29 APRMONDAY2024 2:09:16 AM
Nari

शॉर्ट ड्रेस हाथों में पर्स लेकर डिनर पर निकली Malaika, लुक देख यूजर्स ने की जमकर तारीफ

  • Edited By palak,
  • Updated: 24 May, 2023 05:43 PM
शॉर्ट ड्रेस हाथों में पर्स लेकर डिनर पर निकली Malaika, लुक देख यूजर्स ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड की हॉट गर्ल मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपनी ड्रेसिंग सेंस के जरिए एक्ट्रेस फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं। बीती रात एक्ट्रेस अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई। ऐसे में मलाइका का कॉजी लुक फैंस को काफी पसंद आया और लोगों ने एक्ट्रेस की पहली बार तारीफ की। हालांकि एक्ट्रेस आए दिन अपनी ड्रेसिंग सेंस के कारण लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं लेकिन बीती रात के लुक के साथ मलाइका ने फैंस के दिल जीत लिया है। 

व्हाइट एंड ब्लू फ्रॉक में दिखी माला 

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह व्हाइट एंड ब्लू शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। हाई हील्स, हाथों में गुलाबी पर्स, बालों में पोनी बनाकर और हाथ में पिंक पर्स के साथ मलाइका का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जमकर दिए कैमरे के सामने पोज 

मलाइका ने इस दौरान कैमरे को जमकर पोज दिए। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आई। ऐसे में उनकी सिंपल सॉबर लुक फैंक को काफी पसंद आई और उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। 

PunjabKesari

यूजर्स ने की तारीफ 

वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस की तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'मलाइका कितनी प्यारी लग रही है।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'सुंदर लड़की माला' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'कितनी सुंदर लग रही है। '

PunjabKesari

आज भी हैं एकदम फिट 

मलाइका की उम्र भले ही 40 के पार है लेकिन उनके फिगर और स्लिम बॉडी को देखकर एक्ट्रेस की उम्र का अंदाजा लगाना बिल्कुल मुश्किल है। मलाइका ने खुद को इतना फिट रखा है कि कोई यह कह नहीं सकता कि वह एक बेटे की मां हैं ।

PunjabKesari

Related News