Twitter
You are hereNari

2019 न्यू ईयर पार्टी मेकअप, बिना पार्लर घर पर हो जाए तैयार

2019 न्यू ईयर पार्टी मेकअप, बिना पार्लर घर पर हो जाए तैयार
Views:- Tuesday, January 1, 2019-4:24 PM

हर किसी लाइफ में न्यू ईयर सबसे स्पेशल दिन होता है क्योंकि इस दिन के लिए सभी ने कुछ न कुछ प्लानिंग की होती है। कोई फ्रेंड के साथ ट्रिप प्लान करता है तो कोई पार्टी करके इसे दिन को सेलिब्रेट करता। बात न्यू ईयर पार्टी की करें तो अक्सर लड़कियां मेकअप को लेकर कंफ्यूज हो जाती है। अगर आप भी बिना पार्लर जाए घर पर तैयार होने जा रही है तो आज हम आपको कुछ न्यू ईयर पार्टी मेकअप टिप्स देंगे जो आपको पार्टी में सबसे जुदा दिखाने में मदद करेंगे। 

 

क्लींजिंग और टोनिंग  

पार्टी के लिए मेकअप करने से पहले त्वचा की क्लींजिंग और टोनिंग करें। इसके बाद त्वचा को नम करने के लिए मॉइस्चराइजर लगाकर अच्छे से मसाज करें क्योंकि इससे त्वचा पर ग्लो आएगा। अब फाउंडेशन लेकर चेहरे पर थपथपाएं और ब्लेंडिंग ब्रश की मदद से इसे अच्छी तरह ब्लेंड करें। अब हेयर लाइन व चिक बोंस की सही आकार दें। 

 

लिप्स मेकअप

लिप बाम या प्राइमर को बेस की तरह होंठों पर लगाएं। फिर कोरल लिप पेंसिल से होंठों को फिल करें। अब इस शेड से एक गहरा शेड लेकर पेंसिल से होंठों पर आउटलाइन करें। अब इसे ब्रश से हल्का ब्लेंड करें। इसके बाद होंठों के बीचोबीच हल्का लिपग्लॉस लगाएं।

 

फेस का टचअप

दिन और रात की पार्टी के लिए मेकअप अलग होता है। अगर आप न्यू पार्टी दिन में सेलिब्रेट करने जा रही हैं तो लाइट मेकअप करें। अगर नाइट पार्टी है तो डार्क और बोल्ड मेकअप करें जो आपको परफेक्ट लुक देगा। 

 

पुरानी ड्रेस को भी दें नया लुक

वैसे तो अधिकतर लड़कियां पार्टी के लिए न्यू ड्रेस खरीदती है लेकिन इस बार आपको मौका नहीं मिल पाया तो पुरानी ड्रेस को नया लुक देकर भी पार्टी में स्टाइलिश दिख सकती है। किसी पुरानी पार्टीवियर ड्रेस को लैस और सीक्वेंस या नया कलर करवाकर कर उसे न्यू ईयर पार्टी के लिए तैयार कर सकती है। 

 

फुटवियर पर भी रखें ध्यान 

पार्टी में कपड़ों के साथ फुटवियर पर भी सभी की नजरें टिकी होती है, इसलिए हमेशा पार्टी के लिए चमक-धमक वाले फुटवियर चूज करें जिन्हें पहनकर आप न्यू ईयर पार्टी में छाई रहेगी। 

 

हेयरस्टाइल बनाए स्पेशल

हेयरस्टाइल बनाते समय अपना फेसकट ध्यान में रखें। अगर चेहरा हैल्दी है तो स्टाइलिश चोटी, साइड बन और एक्सेसरीज के साथ जूड़ा बनाएं। आपका फेस पतला है तो आप ओपन कर्ली हेयर, टू-इन-वन चोटी, साइड बैक चोटी कैरी कर सकती हैं।


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by: