25 APRTHURSDAY2024 11:19:38 PM
Nari

सैफ अली खान की तरह बेटी सारा भी है इश्कबाजी में No 1

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Feb, 2023 01:25 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को भला आज कौन नहीं जानता। वह फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा की खास बात यह है कि वह अपने परिवार से लेकर खुद के बारे में बात करने का एक भी अवसर जाने नहीं देती हैं, शायद इसी वजह से वह सबसे अलग है। यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि  सारा अपने पिता सैफ अली खान की तरह ही इश्कबाजी में नंबर वन है, तभी तो फिल्मों की तरह उनके अफेयर्स की लिस्ट भी बेहद लंबी है। चलिए आज के पैकेज में बताते हैं कि  किस-किस के लिए धड़क चुका है सारा का दिल। 

PunjabKesari

शुभमन गिल

सैफ अली खान की लाडली और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल की डेटिंग की खबरें पिछले कुछ दिनों से सामने आ रही हैं।  हालांकि, शुभमन और सारा ने कभी  इस रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया गया है। एक रियलिटी शो में शुभमन से जब पूछा गया कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया, 'हो सकता है'.। इसके बाद से ही यह दोनों चर्चाओं में चल रहे हैं। 

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि सारा अली खान का क्रश बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन थे। उन्होंने 'कॉफ़ी विद करण' के एक एपिसोड में कार्तिक को डेट करने की इच्छा भी जताई थी, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की बातें सामने आने लगी। कार्तिक और सारा ने भले ही अपने अफेयर को कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया लेकिन बी-टाउन के गलियारों में  इनसे जुड़ी खबरें खूब गूंजी थी। खबरें तो यह भी है कि सारा की मां अमृता इस रिश्ते से खुश नहीं थे, उनका मानना था कि उनकी बेटी करियर पर ध्यान दे। हो सकता है इसी कारण इस क्यूट कपल ने अपनी राहें अलग कर ली।    

PunjabKesari

 हर्षवर्धन कपूर  

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी सारा का नाम जुड़ चुका है। दोनों को कई पार्टियों में एक साथ देखा गया था। करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के जन्म के दौरान भी दोनों काे करीना और सैफ के घर बहुत बार जाते देखा गया था। कहा जाता था कि इन दोनों के रिश्तों को सैफ और अमृता ने भी हरी झंडी दिखा दी थी, लेकिन इस सब के बावजूद इनका रिश्ता लंबा नहीं चल पाया। 

PunjabKesari

सुशांत सिंह राजपूत 

फिल्म इंडस्ट्री में  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की नजदीकियों के खूब चर्चे हुए थे। इन दोनों ने फिल्म  'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान काफी वक्त साथ में बिताया था।  दोनों प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि  एक-दूसरे से बिल्कुल अलग ही नहीं रहते थे।  दर्शकों को इन दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री भी काफी पसंद आई थी। भले ही उस समय दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की थी,  लेकिन सारा किसी ना किसी बहाने सुशांत को याद जरूर करती हैं। 

PunjabKesari

वीर पहाड़िया 

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सारा अली खान राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखने वाले वीर पहाड़िया के साथ भी रिश्ते में रह चुकी हैं। वीर पहाड़िया पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं, ऐसे में इस अफेयर ने कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट लूटी थी। 
 

Related News