02 MAYTHURSDAY2024 7:14:59 AM
Nari

Google पर नंबर 1 रहीं Kiara Advani, लोगों ने ढूंढी 5 सबसे खास चीजें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Dec, 2023 02:39 PM
Google पर नंबर 1 रहीं Kiara Advani, लोगों ने ढूंढी 5 सबसे खास चीजें

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस समय गूगल पर छाई हुई है। साल 2023 में कियारा गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस बनीं है। कियारा की लाइफ, उनकी शादी, शादी का वेन्यू और उनके फैशन को लोगों ने काफी सर्च किया। वेडिंग लहंगे की कीमत से लेकर कियारा की रिसेप्शन को सर्च किया गया। तो चलिए इस पैकेज में जानते हैं कियारा आडवाणी के बारे में लोगों ने गूगल से क्या-क्या सवाल किए। 

सिद्धार्थ मल्हौत्रा से शादी रही थी चर्चा का विषय

कियारा ने इस साल फरवरी में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की थी. कियारा ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का पिंक लहंगा पहना था. मनीष मल्होत्रा ने बताया था कि उनका लहंगा 'एम्प्रेस रोज' कलर का था जिसमें 30 हजार स्वरवॉसकी (Swarvoski) ब्रांड के असली हीरे जड़े हुए थे। कियारा के लहंगे को 200 कारीगरों ने तैयार किया था जिस पर इंट्रीकेट एंब्रायडरी की गई थी। उनके ब्राइडल दुपट्टे पर सिल्वर सीक्वेंस और क्रिस्टल वर्क के साथ डार्क पिंक कलर का वर्क किया गया था। ज्वेलरी की बात करें तो वो भी मनीष मल्होत्रा की ही डिजाइन की हुई थी। जिसमें जाम्बियन पन्ना और अल्ट्रा-फाइन हैंड कट डायमंड से तैयार खूबसूरत नेकपीस था। जिसके साथ मैचिंग के स्टड इयररिंग्स थे।

PunjabKesari

लाइट पिंक कलर का चूड़ा 

कियारा ने लाइट पिंक कलर का चूड़ा पहना था उनके कलीरों को मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया था जिसे स्टार और मून से सजाया हुआ था। लोगों ने उनके ब्राइडल लहंगे की कीमत जानने की कोशिश की लेकिन इसके प्राइज की कोई जानकारी नहीं मिली।

PunjabKesari

वेडिंग रिसेप्शन की रही थी लाइमलाइट में

अब बात करते हैं कियारा और सिड की वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें जिसे गूगल पर काफी सर्च किया गया। कियारा ने अपने रिसेप्शन में ब्लैक एंड व्हाइट फिश कट गाउन पहना था जिसे एक लंबी ट्रेलिंग के साथ डिजाइन किया गया था. गले में मल्टीलेयर स्टेटमेंट डायमंड और एमराल्ड नेकलेस पहना था। जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शिमरी ब्लैक सूट चुना था। जहां कुछ को कियारा का रिसेप्शन लुक पसंद आया तो वहीं कुछ ने उन्हें उनके लुक को लेकर ट्रोल भी किया था। 

PunjabKesari

सूर्यगढ़ पैलेस भी रहा था चर्चा में

कियारा-सिड की शादी राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में हुई थी। ये पैलेस लगभग 65 एकड़ में फैला हुआ है. इसमें एक दिन बिताने के लिए ही हजारों रुपये किराया लगता है।

PunjabKesari

मंगलसूत्र भी किया था लोगों ने पसंद

इस पैलेस को भी लोगों ने काफी सर्च किया. इसके अलावा कियारा के मंगलसूत्र को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। जिसे गूगल पर काफी सर्च किया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा के मंगलसूत्र की कीमत करीब 2 करोड़ है जिसे डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है। मंगलसूत्र में गोल्डन चेन में ब्लैक कलर के बीड्स लगे हैं और बीच में एक बड़ा डायमंड लगा है।

PunjabKesari
 

Related News