25 APRTHURSDAY2024 7:37:32 AM
Nari

डस्की स्किन की लड़कियों के लिए Best हैं ये Lehnga Colors

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Jun, 2022 06:31 PM
डस्की स्किन की लड़कियों के लिए Best हैं ये Lehnga Colors

खूबसूरती स्किन टोन से नहीं बल्कि अपीयरेंस, स्टाइल और आपकी पर्सेनेलिटी से दिखाई देती है। शादी में अगर आप अपनी अपीयरेंस का ध्यान रखती हैं तो आप हर किसी फंक्शन में चार-चांद लगा सकती हैं। सांवली लड़कियों को लगता है कि शादी में उन्हें कोई भी पसंद नहीं करेगा। लेकिन अाज आपको ऐसे कुछ लेटेस्ट डिजाइन्स के लंहगे बताएंगे , जिन्हें आप अपनी शादी के फंक्शन में पहन सकती हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में...

व्हाइट बेस पिंक लहंगा 

आप अपनी फ्रेंड की शादी के लिए व्हाइट बेस पर पिंक और ग्रे कलर कॉम्बिनेशन वाला खूबसूरत लहंगा ट्राई कर सकती हैं। यह आपके लुक को और भी सुंदरता से निखार कर दिखाएगा। इस लहंगे के साथ आप पर्ल नेकलेस और ईयररिंग पहन सकती हैं। एयररिंग और नेकलेस आपके लुक को कंप्लीट कर देंगे। 

PunjabKesari

पीच ग्रीन एम्ब्रॉयडरी लहंगा 

आप बेस्टी की शादी में गॉर्जियस दिखने के लिए पीच ग्रीन बेस और खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी वर्क वाला लहंगा पहन सकती हैं। इस लहंगे पर किसी  हुआ ग्रे कलर का वर्क आपकी लुक को एकदम परफेक्ट सूट करेगा। दिन की शादी के लिए यह लहंगा परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari

लाल लंहगा 

सांवली लड़कियों के लिए लाल रंग भी बहुत ही अच्छा होता है। अगर आप बेस्टी की शादी को लेकर थोड़ी कंफ्यूज हो रही हैं तो आप बिना सोच हुए लाल रंग का लंहगा ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिल्वर लहंगा 

आप मलाइका अरोड़ा की तरह सिल्वर लहंगा भी बेस्टी की शादी में पहन सकती हैं। यह लहंगे आपके लुक को ओर भी बेहतरीन परफेक्शन देगा। आप इसके साथ ओपन हेयर हेयरस्टाइल और मांग टीका लगाकर अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

PunjabKesari

ग्रीन लहंगा 

आप इंडो वेस्टर्न लुक अगर ट्राई करना चाहती हैं तो ग्रीन कलर का सिंपल लहंगा चौली फ्रेंड के शादी के लिए कैरी कर सकती हैं। इसके साथ कर्ली हेयर स्टाइल करके अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 


 

Related News