25 MAYWEDNESDAY2022 5:46:38 AM
Nari

पटौदी खानदान के दामाद बनने के लिए कुणाल ने बेले 7 साल पापड़, एक्टर की इन बातों पर फिदा ही बीवी सोहा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 May, 2021 02:59 PM
पटौदी खानदान के दामाद बनने के लिए कुणाल ने बेले 7 साल पापड़, एक्टर की इन बातों पर फिदा ही बीवी सोहा

पटौदी खानदान के दामाद व एक्टर कुणाल खेमू ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है। कुणाल ने अपने से चार साल बड़ी एक्ट्रेस सोहा अली खान से शादी की। सोहा पटौदी खानदान की बेटी है। सोहा की फैमिली के ज्यादातर सदस्यों ने फिल्मों में पहचान बनाई। कुणाल के लिए सोहा से शादी करना आसान नहीं था। एक्टर को समझने के लिए सोहा ने उनके साथ लिवइन में रहने का फैसला लिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह कपल 7 साल लिव इन में रहकर शादी के बंधन में बंधा था।

7 साल लिव इन में रहें दोनों

एक इंटरव्यू में सोहा ने कुणाल के साथ अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा था,'मैंने कुणाल को शादी के बाद नहीं, बल्कि शादी के पहले समझा है। मैं और कुणाल 7 साल लिव-इन रिलेशन में रहे हैं। यही मौका था पार्टनर को अच्छे से समझने का। हम दोनों ने एक-दूसरे को बहुत अच्छे से समझ-बूझ कर शादी की है। शादी के बाद मेरी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया। सब पहले ही जैसा ही है। शादी महज़ एक फॉर्मेलिटी थी, समाज में हमारे रिश्ते को स्वीकार करवाने के लिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

मां से सोहा ने की थी शादी की बात

सोहा ने आगे कहा, 'मेरी कुणाल से पहली मुलाकात फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर हुई। तब हमारे बीच बहुत कम बातें होती थीं। लेकिन असल लव स्टोरी शुरू हुई फिल्म '99' के सेट पर जहां कुणाल ने मुझे अट्रैक्ट किया मगर तब भी वे सिर्फ दोस्तों की तरह रहते थे। न कभी कैंडल लाइट डिनर किया, न चांद की रोशनी में आउटिंग। जब शादी की बात आई तो मैंने पहले मां से बात की। पापा को नहीं बता सकती थी, क्योंकि हमारी फैमिली में लड़कों के बारे में बात करने की इजाज़त नहीं थी। मां कुणाल से मिलीं और वो उनको पसंद आ गए।'

शर्मिला ने वेडिंग गिफ्ट में दिया था आलीशान घर

सोहा पटौदी खानदान की बेटी है इसलिए उनके पास पैसों की कमी नहीं। सोहा और कुणाल जिस घर में रह रहे हैं वो भी सोहा की मां ने उन्हें वेडिंग गिफ्ट के तौर पर दिया था। सोहा के पति कुणाल की अपने ससुरालवालों के साथ अच्छी बॉडिंग है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

एक इंटरव्यू में सोहा ने कहा था, 'कुणाल घर के कामकाज में पूरा सहयोग करते हैं। चाहे कपड़े धोना हो या डस्टिंग। मुझे लगता है ये अच्छी बात है। मेरे पापा भी मां के काम में बहुत सपोर्ट करते थे। चाहे वो घर का काम हो या बाहर का।' वही अब तो यह कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है। बता दें कि कुणाल ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। उन्होंने दूरदर्शन के धारावाहिक 'गुल गुलशन गुलफाम' से की थी। बाद में फिल्म 'सर' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। कुणाल और सोहा दोनों का ही फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन यह कपल अपनी बॉडिंग को लेकर चर्चा में बना रहता है।  
 

Related News