26 APRFRIDAY2024 5:00:37 AM
Nari

दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का राज है उनका यह डाइट प्लान

  • Updated: 17 Jun, 2018 03:03 PM
दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का राज है उनका यह डाइट प्लान

बॉलीवुड डिवाज की तरह खूबसूरत दिखना तो सभी चाहते हैं, लेकिन उनकी तरह मेहनत करना कोई नहीं चाहता। खूबसूरत दिखने के लिए के लिए केवल ब्यूटी प्रॉडक्ट्स यूज करने नहीं जरूरी होते, बल्कि डाइट प्लान बढ़िया भी होना जरूरी है। ऐसे में आप सभी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम तो सुना ही है। उनकी खूबसूरती की बात करें तो इसके पीछे उनका डाइट प्लान है। वह कुछ चीजों को खाने से परहेज करती है। आइए जानिए दीपिका का डाइट प्लान, जिसे अपनाकर आप भी उनकी तरह खूबसूरत दिख सकती हैं।

1. ब्रेकफास्ट
पूरा दिन फ्रेश दिखने के लिए वह ब्रेकफास्ट में उपमा, इडली के साथ दो अंडे और एक गिलास वसायुक्त दूध का सेवन करती है। इसे खाने से उसे दिनभर एनर्जी मिलती है और उनका चेहरा खिला-खिला रहता है।

2. लंच
दीपिका को भले ही शूटिंग के लिए विदेशों में जाना पड़ता है लेकिन वह बाहर जाकर भी इंडियन फूड पसंद करती है। वह लंच में दाल, चावल और सलाद का सेवन करती है और अगर उनका मन नॉनवेज खाने का हो तो वह लंच में 2 रोटी और फ्राई फिश लेती है।

3. स्नैक्स
शाम को शानदार बनाने के लिए वे हैल्दी स्नैक्स लेना पसंद करती है। वह शाम को फिल्टर कॉफी के साथ सूखे मेवे लेती है।

4. डिनर
खूबसूरत दिखने और हैल्दी रहने के लिए रात में हल्का-फुल्का खाया जाए तो बढ़िया रहता है। दीपिका रात के खाने में रोटी के साथ हरी-पत्तेदार सब्जी और सलाद खाना पसंद करती है।


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News