27 JULTUESDAY2021 2:01:21 PM
Nari

रातों रात फिल्म से बाहर कर देने पर मैं डिप्रेशन में डूब गई थी: कीर्ति कुल्हारी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 Jun, 2021 05:46 PM
रातों रात फिल्म से बाहर कर देने पर मैं डिप्रेशन में डूब गई थी: कीर्ति कुल्हारी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने दम पर बाॅलीवुड में अपनी पहचान बनाई लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। हाल ही में उन्होंने  कई साल पहले साउथ की एक फिल्म से हटाए जाने के बारे में अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने बताया कि जब उनके साथ ऐसी हुआ तो  वह अपने जीवन के सबसे निचले अनुभव से होकर गुजर रही थीं। अचानक बदले जाने के बाद एक्ट्रेस को लगा कि जैसे मानो उनके जीवन और सपनों का अंत आ गया है।

बतां दें कि कीर्ति कुल्हारी ने 2010 में 'खिचड़ी: द मूवी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह शैतान, पिंक, मिशन मंगल और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आई। 

PunjabKesari

मैं डिप्रेशन से गुजर रही थी-
कीर्ति ने एक इंटरव्यू में कहा कि एक समय था जब मुझे लग रहा था कि मैं अपना सब कुछ खो रही हूं। यह 2009 के आसपास हुआ था। मुझे एक साउथ भारतीय फिल्म मिली थी और ऐसा हुआ कि अपने निजी जीवन में, मैं अब तक के सबसे बुरे समय से गुजर रहा था। मैं डिप्रेशन से गुजर रही थी। मुझे याद है जब ऐसा हो रहा था और मुझे यह फिल्म मिली, मैं फिल्म के लिए एक फोटोशूट के लिए गई थी। इससे वापस आने के बाद, इन लोगों ने मुझे कभी भी अपने साथ शूटिंग करने के लिए नहीं बुलाया।

PunjabKesari

मुझे रातों-रात रिप्लेस कर दिया गया- 
कीर्ति ने आगे बताया कि मुझे बदल दिया गया था। तब मुझे इसका आभास नहीं हुआ। मुझे नहीं पता कि मैं कितनी खराब दिख रही थी लेकिन मुझे लगता है कि लोग इसे देख सकते हैं। मुझे रातों-रात रिप्लेस कर दिया गया। इसने मुझे पहली बार महसूस कराया कि यह अंत है। जैसे, इससे बाहर नहीं आ सकती और मैं यहीं रहने वाली हूं, और यही मेरा जीवन होने वाला है। यह बहुत डरावना था।

PunjabKesari

दो ओटीटी रिलीज़ में नजर आईं थी कीर्ति -
लेकिन अभी कीर्ति का करियर बहुत अच्चा चल रहा है वह  इस साल दो ओटीटी रिलीज़ में नजर आईं थी - द गर्ल ऑन द ट्रेन, जो नेटफ्लिक्स पर आई थी, और शादीस्थान, जो डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।
 

Related News