21 SEPSATURDAY2024 2:03:17 PM
Nari

‘खोसला का घोसला’ एक्टर का हुआ भयंकर कार एक्सीडेंट,  ICU में लड़ रहे हैं मौत से जंग!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2024 12:11 PM
‘खोसला का घोसला’ एक्टर का हुआ भयंकर कार एक्सीडेंट,  ICU में लड़ रहे हैं मौत से जंग!

नारी डेस्क: 'माई नेम इज खान', 'रागिनी एमएमएस 2' और 'खोसला का घोसला' के लिए मशहूर अभिनेता प्रवीण डबास सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। अभिनेता आईसीयू में हैं और फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उनकी दुर्घटना से जुड़ी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

PunjabKesari


आईसीयू में भर्ती है एक्टर

 मुंबई के बांद्रा इलाके में होली फैमिली अस्पताल में एक्टर का इलाज चल रहा है। अभिनेता प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक भी हैं। प्रो पंजा लीग के प्रतिनिधियों ने शनिवार को मीडिया के साथ आधिकारिक बयान साझा किया। बयान में कहा गया- "हमें यह बताते हुए खेद है कि प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक प्रवीण डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शनिवार सुबह तड़के एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद वह होली फैमिली अस्पताल बांद्रा के आईसीयू में हैं। घटना के विवरण अभी भी सामने आ रहे हैं, लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि श्री डबास को वर्तमान में चिकित्सा सहायता मिल रही है। 

PunjabKesari

 प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक हैं प्रवीण

बयान में कहा गया- "इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी संवेदनाएं परवीन और उनके परिवार के साथ हैं। प्रो पंजा लीग प्रबंधन स्थिति पर बारीकी से नज़र रख रहा है और उचित रूप से अपडेट प्रदान करेगा। हम डबास और उनके प्रियजनों के लिए गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम परवीन के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं"।

PunjabKesari

फिल्म 'खोसला का घोसला' के बाद मिली पहचान

 फरवरी 2020 में, अभिनेता ने किरन रिजुजू और ओलंपिक बॉक्सिंग स्टार विजेंदर सिंह के साथ प्रो पंजा लीग टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। प्रो पंजा लीग की 6 टीमों के साथ पहला पूर्ण सत्र 28 जुलाई से 13 अगस्त, 2023 तक लॉन्च किया गया था। अभिनेता सुनील शेट्टी अगस्त 2023 में प्रो पंजा लीग के अल्पसंख्यक हितधारक के रूप में शामिल हुए। परवीन डबास को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'खोसला का घोसला' में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्हें प्राइम वीडियो सीरीज़ 'मेड इन हेवन' में देखा गया था। 
 

Related News