04 JULSATURDAY2020 8:51:36 AM
Nari

शर्मनाक! गर्भवती हथिनी को खिलाया पटाखे वाला अनानास,पानी में खड़े-खड़े हुई मौत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Jun, 2020 12:35 PM
शर्मनाक! गर्भवती हथिनी को खिलाया पटाखे वाला अनानास,पानी में खड़े-खड़े हुई मौत

लगता है इस दुनिया में इंसानियत खत्म होती जा रही है क्योंकि केरल से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत पर सवाल उठा दिए हैं आखिर कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है। ये खबर सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर क्यूं मानव जाति इतना क्रूर होती जा रही है। मामला है केरल का जहां गर्भवती हथिनी की पटाखों से भरे अनानास खाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

PunjabKesari

क्या था मामला ?

खबरों की माने तो ये मामला उत्तरी केरल का है जहां एक वन अधिकारी ने सोशल मीडिया पर हथिनी की मौत की खबर सुनाई। बताया जा रहा है कि हथिनी खाने की तलाश में जंगल से बाहर के गांव में गई थी इसी बीच कुछ लोगों ने उसे पटाखों से भरा अनानास खिला दिया। इस घटना की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं।

भरोसा करने पर हथिनी को मिला धोखा

वन अधिकारी के अनुसार हथिनी ने लोगों पर भरोसा किया और लोगों का दिया हुआ अनानास खा लिया लेकिन जब उसके मुंह में अनानास फटा तो वो दंग रह गई और इस दौरान वह सिर्फ अपने बच्चे के बारे में सोच रही होगी जिसे उसने 18 से 20 महीने तक अपनी कोख में रखा!!

PunjabKesari

बुरी तरह जख्मी थी हथिनी

हथिनी को अनानास में इतने खतरनाक पटाखे डाल कर दिए थे कि उसकी जीभ और मुंह बुरी तरह से जख्मी हो गए। इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें हथिनी अपने दर्द को आराम देने के लिए नदी के पानी में खड़ी है ताकि उसे आराम मिल सके। वन अधिकारी के अनुसार हथिनी को बाहर निकालने की कोशिश भी की गई लेकिन वे बाहर नहीं आई और खड़ी खड़ी वहीं दम तोड़ दिया।

Related News