17 SEPTUESDAY2024 12:34:13 AM
Nari

कैटरीना कैफ के नाम एक और उपलब्धि! चीन की इस कंपनी की बनी  ब्रांड एम्बेसडर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Sep, 2024 05:37 PM
कैटरीना कैफ के नाम एक और उपलब्धि! चीन की इस कंपनी की बनी  ब्रांड एम्बेसडर

नारी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ, शाओमी इंडिया की ब्रांड एम्बेसडर बन गयी हैं। अपने इनोवेशन के लिए मशहूर, ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड, शाओमी इंडिया ने कैटरीना कैफ को अपना ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया। वह शाओमी के स्माटर्फोन, टीवी, और टेबलेट्स का प्रमोशन करेंगी। वह इस कंपनी के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं। 


शाओमी को भारत में दस साल पूरे हो रहे हैं और इस समय किया गया यह गठबंधन हर किसी तक इनोवेशन पहुंचाने की शाओमी की प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है। इस गठबंधन में कैटरीना की वैश्विक अपील और आकर्षक सुंदरता सिमटी हुई है। शाओमी इंडिया ने चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुज शर्मा ने कहा-‘‘भारत में इनोवेशन पेश करते हुए दस साल पूरे होने के साथ शाओमी परिवार में एक बार फिर कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। उनकी शिष्टता, व्यापक अपील, और हमारे दर्शकों से गहरे जुड़ाव के कारण वो हमारे अगले चैप्टर के लिए उपयुक्त एम्बेसडर हैं। 


शाओमी का नया चेहरा बनने पर उत्साहित कैटरीना कैफ ने कहा- मैं शाओमी परिवार में फिर से शामिल होकर बहुत उत्साहित हूं। यह बहुत ही रोमांचक समय है, जब यह ब्रांड लोगों के जीवन में इनोवेशन लाने के दस साल पूरे कर रहा है। शाओमी भारत में बहुत मशहूर है और उनकी इनोवेशन की प्रतिबद्धता की मैं बहुत सराहना करती हूं। मुझे लगातार विकास कर रहे इस ब्रांड का हिस्सा बनने और इसकी प्रतिष्ठित विरासत में अपना योगदान देने की खुशी है। मैं शाओमी का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हूं, इस ब्रांड को पूरे देश के लोग पसंद करते हैं। मैं शाओमी की इनोवेटिव दुनिया में अपने फैंस से मिलने के लिए उत्सुक हूं।' 

Related News