27 APRSATURDAY2024 5:56:09 AM
Nari

3 Idiots से करीना की पुरानी तस्वीरें हई वायरल, लाेग बोले- 'बेबो' 14 साल पहले ज्यादा खूबसूरत थी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Feb, 2023 01:22 PM
3 Idiots से करीना की पुरानी तस्वीरें हई वायरल, लाेग बोले- 'बेबो' 14 साल पहले ज्यादा खूबसूरत थी

14 साल गुजरने के बाद भी फिल्म 3 इडियट्स के कलाकारों को भुलाया नहीं गया है। इस आमिर खान ने रैंचो, शरमन जोशी ने राजू रस्तोगी, आर माधवन ने फरहान कुरैशी और करीना कपूर ने पिया का किरदार निभाया था, जिसे खूब पसंद किया गया था। अब सालों बाद करीना की  3 इडियट्स से उनकी लुक टेस्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari
करीना कपूर ने वर्ष 2008 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म ‘3 इडियट्स' में स्माटर् और फनी ‘पिया' का किरदार निभाया था।करीना कपूर ने इस फिल्म में एक मेडिकल स्टूडेंट का रोल प्ले किया था जिसे आमिर खान यानी रैंचो से प्यार हो जाता है। अब फिल्म रिलीज के करीब 14 साल बाद ‘3 इडियट्स' के लिए करीना कपूर के लुक टेस्ट की फोटोज सामने आई हैं। विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटोज शेयर कीं।

PunjabKesari
चोपड़ा ने अपने पोस्ट के साथ लिखा- ‘‘3 इडियट्स में पिया के लिए करीना कपूर खान का लुक टेस्ट। पहली तस्वीर में करीना को हरे रंग के कुर्ते में और बालों को पोनीटेल में बांधे हुए दिखाया गया है। दूसरी फोटो में करीना बैंगनी रंग की साड़ी और पतले चश्मे के साथ महाराष्ट्रियन लुक में दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari

तीसरी फोटो में करीना एक कॉलेज स्टूडेंट के रूप में दिख रही हैं, उन्होंने गुलाबी रंग का टॉप, नीले रंग का दुपट्टा और कंधों पर एक बैग रखा हुआ है। चौथा लुक में करीना को गुलाबी और सफेद कुर्ती पहने बॉब कट में दिखाया गया था। 

PunjabKesari

पांचवे तस्वीर में करीना लाल रंग का हेलमेट पहने नारंगी रंग का टॉप पहने पिया के रूप में नजर आ रही है। हर लुक में वह अलग और प्यारी लग रही है, ऐसे में फैंस विधु विनोद चोपड़ा को ये तस्वीरें शेयर करने पर थेंक्यू बोल रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बेबो पहले ज्यादा खूबसूरत लगती थी।
 

Related News